Thursday , September 19 2024
Breaking News

TMC सांसद नुसरत जहां ने पति संग मनाई जन्माष्टमी, वायरल हुआ ट्रेडिशनल लुक

देश भर में आज जन्माष्टमी का त्यौहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है, चारों ओर जन्माष्टमी की धूम है। हालांकि पहले के मुकाबले थोड़ा फर्क जरूर देखा गया है, चूंकि देश भर में कोरोना वायरस के चलते लोग बड़ी ही सावधानी से त्यौहार मना रहे हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की TMC सांसद और बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। जिसमें उन्होंने जन्माष्टमी के अवसर पर अपने पति के संग ट्रेडिशनल लुक धारण किया है। नुसरत जहां की यह खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढहा रही है। जन्माष्टमी सेलीब्रेशन की ये फोटोज नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पीली साड़ी में नजर आ रही हैं।

नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने ये खास तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं, वहीं निखिल ने भी मैचिंग का कुर्ता पहना हुआ है।

इन फोटोज को शेयर करते हुए निखल ने #lordkrishna? #bdaycelebration #janmashthamispecial जैसे हैशटैग के जरिए बताया कि ये तस्वीरें जन्माष्टमी सेलीब्रेशन की हैं। फोटोज में देखें तो नुसरत और निखिल के माथे पर पूजा का टीका भी लगा हुआ है।

मालूम हो कि नुसरत जहां अकसर ग्लैमरस फोटोशूट के चलते अपने फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। यही कारण है कि नुसरत और निखिल के जन्माष्टमी सेलीब्रेशन की ये तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। नुसरत के फैंस इन तस्वीरों पर