Breaking News

देवबंद में दवा व्यापारी से मांगी गई तीन लाख रूपए की रंगदारी, रंगदारी न देने पर बदमाशों ने व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी

रिर्पोट :- गौरव सिंघल, वरिष्ठ संवाददाता, सहारनपुर मंडल।
देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज ब्यूरो)। देवबंद में बदमाशों ने एक दवा व्यापारी से फोन पर तीन लाख रूपए की रंगदारी मांगी है और रंगदारी न देने पर बदमाशों ने व्यापारी को जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
व्यापारी ने अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार एसएसपी सहारनपुर डॉ एस चनप्पा से की है। जानकारी के अनुसार देवबंद नगर के मकबरा रोड निवासी दीपक त्यागी पुत्र राम कुमार त्यागी का एचएवी इंटर कॉलेज के पास मेडिकल स्टोर है। बीती रात दीपक त्यागी को अज्ञात लोगों द्वारा फोन कर तीन लाख रूपए की रंगदारी मांगी गई है और रुपए नहीं देने पर दीपक त्यागी को परिवार समेत जान से मारने की धमकी भी दी गई है।
धमकी भरा फोन आने के बाद से व्यापारी दीपक त्यागी के परिवार में जबरदस्त दहशत का माहौल है। पीड़ित परिवार ने बजरंग दल नेता विकास त्यागी के नेतृत्व में आज सहारनपुर पहुंचकर एसएसपी डा एस चनप्पा को पूरे प्रकरण की जानकारी दी। एसएसपी चनप्पा के आदेश के बाद देवबंद कोतवाली पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रंगदारी मांगने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी डॉ एस चनप्पा ने सर्विलांस एवं क्राइम ब्रांच की टीम को भी पूरे प्रकरण की जांच के लिए लगाया है। कार्यवाहक कोतवाली निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि व्यापारी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और व्यापारी के परिवार को सुरक्षा भी मुहैया कराई दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *