Breaking News

चुनाव में धोखेबाज को जनता देगी करारा जवाब- बरसट

आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रदेश महासचिव एवं पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरचंद सिंह बरसट ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र पश्चिमी जालंधर के उपचुनाव में आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत के पक्ष में चुनाव प्रचार तेज कर दिया गया है। पार्टी कार्यकर्ता और वालंटियर्स घर-घर जाकर लोगों को आम आदमी पार्टी की सरकार की तरफ से दो वर्षों में किए गए कार्यों के बारे में बता रहे हैं और लोग भी आप सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों से बहुत खुश हैं और विधानसभा हल्का पश्चिमी जालंधर के चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करेंगे।


उन्होंने भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल पर बरसते हुए कहा कि शीतल अंगुराल ने भाजपा में शामिल होकर लोगों को धोखा दिया है। अपने निजी स्वार्थो को आगे रखते हुए शीतल अंगुराल जालंधर की जनता को अनदेखी कर भाजपा में शामिल हुए हैं और विधायक पद छोड़कर दोबारा चुनाव करवाने का वित्तीय बोझ बढ़ाया है। पिछली बार भी लोगों ने उन्हें इसलिए जिताया था, क्योंकि वह आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार थे, लेकिन शीतल ने लोगों को धोखा देने और अपने कर्तव्यों से भागने के अलावा कुछ नहीं किया। पंजाब के लोगों ने कभी भी किसी विश्वासघाती का साथ नहीं दिया और लोग अपने साथ हुए धोखे के लिए उसे कभी माफ नहीं करेंगे। विधानसभा हलका पश्चिमी जालंधर के चुनाव में उसे पूरी तरह से नकार देंगे और उसके खिलाफ अपना वोट डालकर करारा जवाब देंगे।

बरसट ने कहा कि भाजपा, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस चुनाव के दौरान लोगों से बड़े-बड़े वादे तो कर देती हैं, परंतु उन्हें कभी पूरा नहीं किया जाता। इसीलिए जनता ने उन्हें सत्ता से हटाकर आम आदमी पार्टी को सरकार चलाने का मौका दिया है। लोग से किए गए झूठे वादों के कारण आज ये तीनों पार्टियां पंजाब की सत्ता से दूर हैं और अब एक बार फिर ये पार्टियां जनता से झूठे वादे करके जीत हासिल करने की दौड़ में लगी हैं, लेकिन जनता इनका असली चेहरा पहचान चुकी है। प्रदेश महासचिव ने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा पंजाब और लोगों के कल्याण के लिए काम करती आई है और भविष्य में भी लोगों के कल्याण को ध्यान में रखते हुए विकास नीतियों पर काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।