Breaking News

‘The Kerala Story’ के निर्माताओं ने महाराष्ट्र के मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा से की मुलाकात

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) के निर्माताओं ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा (Mangal Prabhat Lodha) से मुलाकात की। लोढ़ा ने उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा का आश्वासन दिया है, लेकिन फिल्म निर्माताओं ने कहा है कि उन्हें अभी कोई पुलिस सुरक्षा नहीं चाहिए और पुलिस उनके संपर्क में है।

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ लगातार राजनीतिक विवादों के बीच बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। कई नेताओं ने दावा किया है कि फिल्म गलत तथ्यों पर आधारित है और नफरत फैलाती है, लेकिन निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल शाह ने स्पष्ट किया है कि फिल्म तीन लड़कियों की वास्तविक कहानी है, जो इस तरह की कठिनाई से गुजरी हैं। अब निर्माताओं और मुख्य अभिनेत्री अदा शर्मा ने फिल्म के बारे में बात करने के लिए मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा से मुलाकात की है।

इस फिल्म को पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित कर दिया गया है और तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स मालिकों ने भी सुरक्षा खतरों का हवाला देते हुए फिल्म को अपने सिनेमाघरों से हटा लिया है। उसी के बारे में बात करने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने लोढ़ा के साथ एक बैठक की, जहां उन्होंने कलाकारों व मल्टीप्लेक्स मालिकों की सुरक्षा और फिल्म को टैक्स मुक्त करने सहित अन्य मुद्दों पर बात की। इस फिल्म को पहले से ही यूपी, एमपी और असम में टैक्स फ्री किया गया है।

 

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ में दर्शाया गया है कि कैसे केरल की महिलाओं को इस्लाम में धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया गया और आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट (आईएस) में भर्ती किया गया। 5 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया है। इसे विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है।