Breaking News

Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी करने जा रही बॉलीवुड डेब्यू, जल्द रिलीज होेगी फिल्म

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी को आपने टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में देखा था। जिसका बीते दिन ग्रैंड फिनाले किया गया है, टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के विनर बने हैं।

टॉप 3 में अर्जुन बिजलानी के साथ दिव्यंका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह थे। ऐसे में इन दोनों कलाकारों को कड़ी टक्कर देते हुए अर्जुन बिजलानी ने खिताब अपने नाम किया है। इस टीवी शो का हिस्सा श्वेता तिवारी भी लेकिन कुछ एपिसोड में काम करने के बाद वो इससे बाहर आ गई थी।

Shweta Tiwari’s Daughter Has Grown Up To A Hottie And These Pictures Are Proof!

हालांकि इस शो में उन्होंने फैंस का दिल जरूर जीता है, अभी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज होने वाली है। इस बात की जानकारी फिल्म के मेकर प्रेरणा अरोड़ा ने दी है।

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी ने उनके दूसरे पति ने भेजा मानहानि का नोटिस, लगाया ये बड़ा आरोप

जिसमे उन्होंने बताया है कि हमे ये ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि रोजी द सैफरन चैप्टर इस अक्टूबर में लॉन्च होगी, ये फिल्म नोएडा में हुई एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है। बता दे कि कुछ दिनों पहले ही पलक तिवारी की फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर से उनका पहला लुक और पोस्टर भी सामने आया था

Shweta Tiwari’s Daughter Has Grown Up To A Hottie And These Pictures Are Proof!

जिसे काफी पसंद किया गया था। बता दें कि फिल्म रोजी का निर्देशन विशाल रंजन मिश्रा ने किया है। पलक तिवारी के फैंस उनकी फिल्म रोजी का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

Shweta Tiwari’s Daughter Has Grown Up To A Hottie And These Pictures Are Proof!