Breaking News

Samsung Galaxy Wide 5 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ मिलेगा फिंगरप्रिंट सेंसर

सैमसंग (Samsung) ने अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी Wide5 (Samsung Galaxy Wide5) लॉन्च कर दिया है. कंपनी की ये डिवाइस 5जी टेक्नोलॉजी से लैस है, और इसे साउथ कोरिया में पेश किया गया है. सैमसंग गैलेक्सी Wide5 एक मिड-रेंज फोन है, जो कि मीडियाटेक चिपसेट, AMOLED डिस्प्ले, साइजेबल बैटरी और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है. कंपनी ने इस फोन की कीमत 449,900 साउथ कोरियन वोन (करीब 28,200 रुपये) रखी गई है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल कैमरा, और 5000mAh बैटरी है.

आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आता है सैमसंग का नया फोन…

इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 6GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस. सैमसंग गैलेक्सी वाइड 5 में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल HD+ रेजोलूशन के साथ आती है. इस फोन में इनफीनिटी-V नॉच डिजाइन वाला डिस्प्ले मौजूद है. प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 11 OS पर काम करता है. नया फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी दी है, जो कि 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को भारत में Galaxy F42 5G के नाम से लॉन्च कर सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि सैमसंग गैलेक्सी F42 5G और वाइड 5 का मॉडल नंबर (SM-E426B-DS) काफी मिलता-जुलता है. हालांकि असल में ये भारत में लॉन्च होगा या नहीं या फिर किस नाम से आएगा, ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *