Breaking News

9/11 के आतंकी हमले की तरह एयर इंडिया की फ्लाइट को उड़ाने की धमकी

दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाईअड्डे  पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, क्योंकि पुलिस को लंदन जाने वाली एयर इंडिया की एक फ्लाइट को “उड़ाने” की धमकी वाला एक गुमनाम फोन आया है।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि फोन करने वाले ने अमेरिका में 9/11 के आतंकी हमले की तरह लंदन जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट को उड़ाने की धमकी दी है।

बाहरी दिल्ली के रहहोला पुलिस स्टेशन को गुरुवार रात धमकी भरा कॉल आया, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट जारी करना पड़ा।

एएनआई समाचार एजेंसी ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के हवाले से कहा।, “हमें लंदन जाने वाली एक उड़ान के बारे में बम की धमकी का कॉल आया। गुरुवार रात 10.30 बजे, बाहरी दिल्ली के रहहोला पुलिस स्टेशन के लैंडलाइन पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि 9/11 के हमलों की तर्ज पर अमेरिका, एयर इंडिया की लंदन की उड़ान को उड़ा दिया जाएगा।”

दिल्ली पुलिस को भी शुक्रवार को एक अज्ञात कॉल से एक अलग धमकी भरा कॉल आया था, जिसने दिल्ली हवाई अड्डे पर कब्जा करने की चेतावनी दी थी।

दक्षिण पश्चिम के डीसीपी प्रताप सिंह ने ट्वीट किया, “एयरपोर्ट पर कब्जा करने के आह्वान के कारण हवाईअड्डे पर जाने वाले वाहनों की जांच की जाएगी। जिन्हें आईजीआई से उड़ान भरनी है, उनसे अनुरोध है कि किसी भी देरी से बचने के लिए जल्दी शुरू करें।”

मामले की जांच शुरू कर दी गई है और नंबरों का पता लगाया जा रहा है।