Breaking News

Realme भारत में जल्‍द लॉन्‍च करेगी ये तगड़ा स्‍मार्टफोन, डिजाइन देख दीवानें बने फैंन्‍स

टेक कंपनी Realme जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. बता दें, Realme C30 को अप्रैल में पहली बार सुना गया था. स्मार्टफोन कई बार लीक हो चुका है, जिससे इसके डिजाइन और इसके कुछ स्पेक्स का खुलासा हुआ है. अब ऑफिशियल हो गया है कि फोन कब लॉन्च होगा. आइए जानते हैं Realme C30 के बारे में सबकुछ…

Realme C30 Launch Date
Realme ने भारत में 20 जून को Realme C30 लॉन्च करने की पुष्टि की है. बजट स्मार्टफोन की घोषणा दोपहर 12:30 बजे IST पर की जाएगी. ब्रांड अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस उद्देश्य के लिए पहले से रिकॉर्ड किए गए वीडियो को लाइव स्ट्रीम कर सकता है.

Realme C30 डिजाइन (Design)
Realme C30 लीक और टीजर के अनुसार एक नए डिजाइन के साथ आएगा. इसके पूरे रियर पैनल पर धारियां होंगी और एक आयताकार मॉड्यूल होगा जिसमें एक कैमरा और ऊपरी बाएं कोने में एक एलईडी फ्लैश होगा. इसे तीन रंगों में पेश किया जाएगा: लेक ब्लू, बैंबू ग्रीन और डेनिम ब्लैक.हैंडसेट में एक फ्लैट फ्रेम होगा. इसका पावर और वॉल्यूम रॉकर दायीं तरफ होगा और सिम कार्ड स्लॉट बायीं तरफ होगा. बॉडी के निचले हिस्से में एक स्पीकर ग्रिल, एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट, एक प्राइमरी माइक्रोफोन होल और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल होगा.

Realme C30 बैटरी (Battery)
डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी. इसकी मोटाई 8.5mm और वजन 182g होगा. लीक्स का कहना है कि फोन एक ड्यूड्रॉप नॉच के साथ 6.58-इंच FHD+ डिस्प्ले (LCD) के आसपास बनाया जाएगा. इसमें 13MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा. यह एंड्रॉइड गो एडिशन को बूट करेगा और 10W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. अंतिम लेकिन कम से कम, हैंडसेट के भारत के लिए 2GB + 32GB और 3GB + 32GB मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन में आने की उम्मीद है.