Breaking News

Rajasthan : दौसा में पुलिया से रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, 4 लोगों की मौत, 28 घायल

राजस्थान (Rajasthan) के दौसा में बड़ा हादसा (accident) हुआ है। हरिद्वार से उदयपुर जा रही बस (Bus) दौसा में पुलिया से रेलवे ट्रैक पर जा गिरी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 28 लोग घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि बस पुलिया से रेलवे ट्रैक पर गिर गई। इसके बाद बस सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसे का कारण बस चालक की ओर से नियंत्रण खोना बताया जा रहा है। यह हादसा दौसा कलेक्ट्रेट के नजदीक सर्किल पर हुआ है।

हरिद्वार से उदयपुर जा रही थी बस
पुलिस उपाधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि हादसे का शिकार बस हरिद्वार से उदयपुर जा रही थी। इस दौरान रात करीब 2:15 बजे यह दुर्घटना हो गई। बस कलेक्ट्रेट सर्किल पर पुलिया पर अपना नियंत्रण खोकर ROB की दीवार तोड़कर रेलवे ट्रैक के ऊपर गिर गई। बस करीब 50 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरी थी। पुलिस और बचाव दल की मदद से बस सवार लोगों को बाहर निकला गया। एतिहातन दोनों ओर से रेलवे यातायात को भी रोक दिया गया। इस हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक की बाद में मौत हो गई।

घायलों के अस्पताल में कराया भर्ती
दौसा हादसे में हताहत करीब एक दर्जन लोगों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जबकि एक अन्य को जयपुर रेफर किया गया है। दौसा एसडीएम राजकुमार कस्वा ने बताया कि हादसे के बाद उपखंड अधिकारी को मौके पर भेजा गया और दुर्घटना स्थल का जायजा लिया गया। चिकित्सकों को घायलों के उपचार के निर्देश दिए गए। हादसे के बाद कलेक्टर कमर उल जमान ने भी राहत कार्यों का जायजा लिया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है।