Breaking News

PM मोदी का विपक्ष पर हमला, लेफ्ट-कांग्रेस को बताया दो धारी तलवार; सतर्क रहने की दी नसीहत

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिनों का बचे है। ऐसे में सत्ताधारी पार्टी BJP ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। BJP के कई कद्दावर नेता त्रिपुरा में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। वहीं, अब PM मोदी ने भी शनिवार को एक रैली की। इस दौरान उन्होंने विरोधी दलों पर जमकर हमला बोला।

PM मोदी ने कहा, “त्रिपुरा चुनाव की मेरी यह पहली जनसभा है, हमने तीन लाख गरीब परिवारों को पक्के घर दिए हैं। मैं आज आपसे एक वादा करता हूं कि जिस भी गरीब को अब तक पक्का घर नहीं मिला है। उन्हें भी भाजपा सरकार बनने के बाद घर देने का काम तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा। आपने वामपंथियों को हटाया तो उसका नतीजा भी आपके सामने है। आज त्रिपुरा को मुफ्त राशन मिल रहा है। इससे अगर सबसे ज्यादा फायदा किसी को हुआ है तो मेरी माताओं-बहनों को हुआ है।

PM मोदी ने कहा कि जिन्होंने सालों साल बारी-बारी से त्रिपुरा को लूटा, वही लोग फिर से साथ आ गए हैं। ये चंदा के लिए आए हैं। आपका भला करने नहीं आए हैं। इसलिए त्रिपुरा के लोगों को लेफ्ट-कांग्रेस की दो धारी तलवार से सतर्क रहना है। पीएम मोदी ने कहा कि लेफ्ट और कांग्रेस के शासन में यहां हजारों गांव ऐसे थे जहां कभी सड़क ही नहीं पहुंच पाई थी। बीते 5 साल में हमने लगभग 5000 गांवों तक सड़क पहुंचाई है।

त्रिपुरा के राधाकिशोरपुर में PM मोदी ने कहा कि 5 साल पहले आपने हमें सेवा का मौका दिया। मैंने उस समय वादा किया था कि HIRA विकास यानी हाईवे, इंटरनेट, रेलवे और एयरवेज से जुड़ा विकास। भाजपा ने बीते 5 वर्ष में इस वादे को जमीन पर उतारने के लिए काम किया है।

PM मोदी ने कहा, त्रिपुरा के लोगों से मेरा वादा है कि त्रिपुरा में फिर से भाजपा सरकार बनने पर त्रिपुरा के विकास में और तेजी आएगी। आपके सपने साकार होंगे। भाजपा को दिया एक-एक वोट अनमोल है। आपके वोट की शक्ति आपका और आपके बच्चों का भविष्य सुरक्षित करेगा।