Breaking News

PM मोदी को लेकर राम मंदिर के मुख्य पुजारी की भविष्यवाणी, जानें क्या कहा

पूरे देश में लोकसभा चुनाव के नतीजे को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. एग्जिट पोल भी आ चुके हैं, जिसमें बीजेपी की प्रचंड जीत बताई जा रही है. फिलहाल, 4 जून को एक तस्वीरें एकदम स्पष्ट हो जाएगा कि बीजेपी को कुल कितनी सीटें मिलेंगी और किसी सरकार बन रही है. इस तरह की चर्चा अयोध्या में भी है कि क्या एक बार फिर मोदी देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. इसको लेकर अब अयोध्या में दुआओं का दौर भी शुरू हो गया है.

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास प्रतिदिन पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने को लेकर प्रभु राम से आशीर्वाद मांग रहे हैं. साथ ही उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए बताया कि पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बन रही है और तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री मोदी बनने जा रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी को लेकर कई बार राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने भविष्यवाणी की थी, जो सही साबित हुई. एक बार फिर राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने को लेकर भविष्यवाणी की है. उनका कहना है कि हम प्रभु राम से यही प्रार्थना करते हैं कि देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी ही बने.