Breaking News

Pakistan में बड़ा सड़क हादसा: पैसेंजर्स वैन में पटलने के बाद लगी आग, 13 की मौत- कई घायल

पाकिस्तान में सिंध प्रांत के कराची में एक वैन में आग लग जाने से 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। यह हादसा शनिवार की रात नूरीबाद थाना क्षेत्र में करची- हैदराबाद मोटर मार्ग के पास हुआ। शनिवार रात को हुए हादसे की वजह वैन के पलटना बताया जा रहा है। वैन पटलने के बाद आग लग गई है। हादसे में वैन में सवार 13 लोगों की जल जाने से मौत हो गई।

पुलिस महानिदेशक मोटरवे डॉ. आफताब पठान ने बताया कि वैन में कुल 20 लोग सवार थे। आग लगने के बाद वैन पलट गई जिसके कारण सभी यात्री उसमें फंस गए। तेरह यात्रियों की झुलस जाने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कुछ लोग अपनी जान बचाने में सफल रहे लेकिन उन्हें भी गंभीर चोटें आई हैं। पांच लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। डा. आफताब ने बताया कि वैन में से शवों को निकालने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि वैन हैदराबाद से करीब 60 किमी दूर पहुंची थी, इसी दौरान यह हादसा हो गया। वह पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है। सूचना मिलते ही मौके पर एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड राहत कार्य के लिए मौके पर पहुंच गयी। हादसे में बचने वालों में वैन का चालक और एक बच्चा शामिल है। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। नूरीबाद के पुलिस उपाधीक्षक नजर दीशक ने बताया यह हादसा हैदराबाद से 63 किलोमीटर दूर हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *