Breaking News

OMG! टैटू की सनक ने छीन ली मॉडल की आंखों की रोशनी, बोली- सुइयां चुभाना पसंद है

ये शौक बड़ी चीज है. जब ये शौक जुनून बनकर लोगों के सिर पर चढ़ती है, तो उन्हें कुछ भी नहीं सूझता. लोग बस अपने शौक को पूरा करने के लिए दिन-रात एक कर देते हैं. हालांकि, कई बार लोगों को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. अमेरिका की सारा सब्बाथ (Sarah Sabbath) नाम की एक मॉडल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है.  टैटू लवर (Tatoo) सारा ने अपने इस शौक को पूरा करने के लिए पूरे शरीर पर टैटू गुदवा लिया है. लेकिन हद तो तब हो गई, जब उन्होंने आंखों में भी काली स्याही (Eye Tattoo) डलवाने की इच्छा जाहिर कर दी. टैटू के प्रति दीवानगी का नतीजा ये हुआ कि इस मॉडल ने अपनी आंखों की रोशनी खो दी है.

26 साल की सारा सब्बाथ अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली हैं. सारा पेशे से मॉडल और टैटू आर्टिस्ट हैं. टैटू को लेकर वे कितनी दीवानी हैं, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सारा ने अपने पूरे शरीर पर लगभग 100 टैटू गुदवा रखे हैं. उनका मानना है कि टैटू गुदवाने से उन्हें अच्छा महसूस होता है. खासकर ये खुशी तब और बढ़ जाती है, जब वे अपने शरीर पर नए टैटू डिजाइन करवाती हैं.

आई टैटू के बाद चली गई आंखों की रोशनी

टैटू लवर सारा ने अपना पूरा शरीर काली स्याही से रंग लिया है. लेकिन हद तो तब हो गई, जब उन्होंने अपनी बॉडी के साथ ही आंखों में भी इस काली स्याही को डालने का मन बना लिया. लेकिन शायद सारा ने इस बात की कल्पना भी नहीं की होगी कि उनकी इसी लत की वजह से उनकी आंखों की रोशनी ही चली जाएगी. मॉडल को तब जोरदार झटका लगा, जब आंखों को कलरफुल बनाने के चक्कर में उनकी रोशनी चली गई.

बोलीं- सुइयां चुभाना पसंद है

सारा बताती हैं कि आंखों में टैटू बनवाने के बाद जब उन्होंने अपनी आंखें खोलीं, तो उन्हें कुछ भी साफ नहीं दिख रहा था. इसके कुछ देर बाद भी बहुत कोशिश करने के बाद भी सारा को आंखों से दिखाई नहीं दिया. तब सारा को अपनी गलती का पछतावा हुआ कि वो अब अपनी आंखों की रोशनी खो चुकी हैं. आंखों की रोशनी जाने के बाद से सारा सदमे में हैं. उन्होंने बताया कि टैटू बनाने वाले लड़के ने आंखों में जरूरी मात्रा में सलाइन नहीं डाली. स्याही की तुलना में वाटर सॉल्यूशन कम था, जिसकी वजह से वे अंधेपन की शिकार हो गईं. दिलचस्प बात है कि इतना कुछ होने के बाद भी टैटू को लेकर सारा का प्यार कम नहीं हुआ है. उन्होंने चेहरे पर भी कई टैटू गुदवा लिए हैं. सारा का कहना है कि टैटू बनवाने के दौरान सुइयां चुभाना उन्हें काफी पसंद है.