Breaking News

Nissan लाई बाजार में सस्‍ती SUV, कम कीमत में मिलेंगे अच्‍छे फीचर

ऑटोमोबाइल बाजार में एक और सस्‍ती SUV आ गई है, जिसमें फीचर्स भी बेजोड़ हैं. कंपनी Nissan इंडिया ने All new निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) की कीमत की घोषणा की है. इसकी कीमत 4.99 लाख (एक्स-शोरूम) है, जो 31 दिसंबर, 2020 तक वैध है. कंपनी ने पूरे देश में इसके लिए बुकिंग शुरू कर दी है.

Nissan मोटर इंडिया के अध्यक्ष सिनान ओजकोक ने एक बयान में कहा, ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट भारतीय और वैश्विक बाजार दोनों के लिए निसान की अगली रणनीति में एक नए अध्याय की शुरुआत है. यह मेक इन इंडिया, मेक फॉर द वर्ल्‍ड के फलसफे पर आधारित है. All New निसान मैग्नाइट 20 से अधिक फर्स्‍ट-इन-क्लास और बेस्ट-इन-सेगमेंट विशेषताओं के साथ आता है. यह उपभोक्ताओं को एक नया अनुभव देता है.

 

SUV के लिए प्री-बुकिंग मनी
निसान इंडिया ने मैगनाइट SUV की प्री-बुकिंग शुरू की है. 11000 रुपये में इसकी बुकिंग करा सकते हैं. इसके अलावा, कंपनी ने एक पहला इन-इंडस्ट्री वर्चुअल टेस्ट ड्राइव फीचर भी लॉन्च किया है, इससे ग्राहक अपने निजी डिवाइस पर ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट का अनुभव कहीं भी ले सकते हैं.

Virtual sales consultant
कंपनी के मुताबिक यह इंटरैक्टिव ड्राइव अनुभव निसान के ग्राहकों को वर्चुअल सेल्स कंसल्टेंट के साथ करिश्माई एसयूवी को चलाने का एक अनूठा मौका देता है.

1.0 Litre turbo petrol engine
इस एसयूवी में वायरलेस चार्जर का ऑप्शन होगा. कंपनी ने इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी फीचर्स दिए हैं. इसमें रियर एसी वेंट्स भी मौदूद होंगे. यह दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगा. यह कार 1.0-litre turbo Petrol engine से लैस होगी. यह दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगी. एक अनुमान के मुताबिक इस एसयूवी की कीमत 6 लाख से 11 लाख रुपये तक हो सकती है.

20 km mileage
मैगनाइट एसयूवी में 1 लीटर टर्बो पेट्रोल कार का माइलेज 20 किलोमीटर प्रति लीटर है, जबकि 1 लीटर पेट्रोल इंजन का माइलेज 18.75 लीटर प्रति लीटर है.