Breaking News

MS धोनी के घर आया नया मेहमान, पत्नी साक्षी ने दिखाई झलक, शेयर किया Video

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह (Mahendra Singh Dhoni) धोनी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से वह लगातार आईपीएल (IPL 2021) को लेकर खबरों में बने हुए थे और टीम के तीन सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है. जिससे बाकी खिलाड़ियों को सुरक्षित किया जा सके. धोनी अपने करियर के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर खूब खबरों में रहते हैं और उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. साक्षी अपने पति और परिवार के सदस्यों के साथ खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें शेयर करती हैं और हाल ही में उन्होंने एक वीडियो के जरिए बताया है कि, उनके घर एक नया मेहमान आया है.

धोनी के घर आया नया मेहमान
साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर करते हुए अपने घर आए नए मेहमान से सबका परिचय करवाया है. हैरानी वाली बात यह है कि, यह नया मेहमान कोई बच्चा नहीं बल्कि घोड़ा है जिसका नाम है ‘चेतक’. जी हां, धोनी के घर नया घोड़ा आया है और अब वह चेतक की सवारी करते दिखाई देंगे.वीडियो शेयर करते हुए साक्षी ने चेतक का स्वागत किया और उसे सच्चा जेंटलमैन बताया. इसी के साथ उन्होंने कहा कि हम आपको अपने परिवार में खुशी के साथ अपनाते हैं और वीडियो में चेतक धोनी के कुत्ते लिली के साथ भी खेलता दिखाई दे रहा है. जो काफी क्यूट है.

अगर आप धोनी के फैन हैं तो आपको मालूम ही होगा कि, धोनी को खेती के अलावा जानवर भी काफी पसंद हैं. महेंद्र सिंह धोनी के पास कई नस्ल के कुत्ते हैं. धोनी के पास बेल्जियन मैलिनोइज नस्ल का कुत्ता है जिसका नाम ‘सैम’ है और इसकी भारतीय बाजार में कीमत करीबन 75000 रुपये तक की है. वहीं ‘लिली’ और ‘गब्बर’ की कीमत 60000-80000 रुपये के बीच और ‘जोया’ (डच शेपर्ड) है.

CSK पर कोरोना का साया
बता दें, IPL 2021 में तीन बार चैंपियन बनी धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स टीम के कुछ खिलाड़ियों में भी कोरोना का संक्रमण पाया गया. खिलाड़ियों में फैलते कोरोना को देखते हुए मंगलवार को पूरे सीजन को स्थगित कर दिया गया जिससे बाकी खिलाड़ियों को संक्रमण से बचाया जा सके. वैसे खबरें हैं कि, BCCI आईपीएल के बाकी बचे मैचों को सितंबर में करा सकती है. बता दें, आईपीएल में 60 मैच होने थे जिसमें से 29 मैच खेले जा चुके हैं और 31 बाकी हैं.