Breaking News

Micromax का 7500₹ से भी कम का धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख हो जाएंगे लट्टू

माइक्रोमैक्स इन 2सी (Micromax In 2c) को इंडिया में लॉन्च किया गया है, नया माइक्रोमैक्स फोन इन 2बी से काफी मिलता-जुलता है जिसे पिछले साल पेश किया था। फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आता है और इसमें डुअल रियर कैमरे हैं। माइक्रोमैक्स इन 2सी में ऑक्टा-कोर (octa xore)यूनिसोक टी610 एसओसी के साथ ही इनबिल्ट स्टोरेज(inbuilt storage)को बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है। इसमें 5,000mAh की बैटरी(battrey) का उपयोग किया गया है। जिससे की आपको 16 घंटे तक वीडियो स्ट्रीमिंग या एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे का टॉकटाइम मिल सकता है। Micromax In 2c का मुकाबला Infinix Hot 11 2022, Realme C31 और Poco C3 से होगा

भारत में जानिए क्या रहेगी इस फोन की कीमत

भारत में माइक्रोमैक्स इन 2सी की कीमत 8,499 रुपये निर्धारित की गई है। फोन को सिर्फ 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है। इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत अभी फोन को 7,499 रुपये रियायती कीमत पर बेच रहा है। माइक्रोमैक्स इन 2सी फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स की आधिकारिक साइट पर 1 मई से ब्राउन और सिल्वर रंगों (silver colour)में उपलब्ध होगा। पिछले साल जुलाई(july)में, माइक्रोमैक्स इन 2 बी को भारत में रुपये में लॉन्च किया गया था। जिसके बेस 4GB + 64GB मॉडल की कीमत  7,999 रुपये थी और यह मॉडल ब्लैक,(black) ब्लू (blue)और ग्रीन(green) रंगों में आया था।

इस दमदार फोन में होंगे ये शानदार फीचर्स

डुअल-सिम (नैनो) (dual sim)माइक्रोमैक्स इन 2सी एंड्रॉयड 11 चलाता है और इसमें 6.52 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और पिक्सल डेनसिटी 263पीपीआई है। हुड के तहत, फोन में 3GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर Unisoc T610 SoC है। डिस्प्ले और SoC विशेष रूप से वही हैं जो पिछले साल In 2b के साथ आए थे। Micromax In 2c भी डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जो 8-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और एक अलग डेप्थ सेंसर के साथ आता है। इसके विपरीत, माइक्रोमैक्स इन 2बी में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया था। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए माइक्रोमैक्स इन 2सी में फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है। यह फेस ब्यूटी, नाइट मोड और पोर्ट्रेट मोड को सपोर्ट करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *