Breaking News

KBC: सीजन 13 को मिला दूसरा करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचा कंटेस्टेंट

टीवी के फेमस रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के 13वें सीजन का दूसरा करोड़पति मिल चुका है. हालांकि कंटेस्टेंट के नाम का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन मेकर्स ने इस शो का एक प्रोमो वीडियो(promo video) रिलीज किया है. जिसमें कंटेस्टेंट को 1 करोड़ की धनराशि जीतते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन(amitabh bachchan) कंटेस्टेंट से 7 करोड़ का सवाल पूछते हैं.

इस शो में अगर ये कंटेस्टेंट 7 करोड़ की धनराशि जीत जाता है तो यह इस सीजन का पहला करोड़पति बनकर इतिहास रचेगा. क्योंकि इस सीजन में अभी तक कोई भी कंटेस्टेंट 7 करोड़ रुपये की धनराशि नहीं जीत पाया है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि पहले तो कंटेस्टेंट एक करोड़ के सवाल पर थोड़ा कनफ्यूज होता दिखाई पड़ता है लेकिन फिर वह चांस ले लेता है.

 

कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल पर कहता है कि उसे ए और डी में कनफ्यूजन हो रहा है. कंटेस्टेंट कहता है कि उसे डी लग रहा है लेकिन इस पड़ाव पर आकर रिस्क लेना सही नहीं है. अमिताभ (Amitabh Bachchan) उन्हें बताते हैं कि अगर उन्होंने सही जवाब दिया तो वह एक करोड़ रुपये जीत जाएंगे. इसके बाद कंटेस्टेंट चांस लेते हुए एक करोड़ रुपये के लिए ऑप्शन डी को लॉक कर देता है.

इसके बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनसे कहते हैं कि अभी खेल खत्म नहीं हुआ है. 16वां सवाल 7 करोड़ रुपये के लिए ये रहा. लेकिन क्या कंटेस्टेंट इस सवाल का सही जवाब दे पाएगा? ये जानने के लिए हमें शो देखना होगा. वहीं शो के प्रोमों का यह वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.