Breaking News

KBC में अमिताभ ने बयां की अपनी कहानी, बताया- इस शर्त पर जया संग हुई थी शादी, ऐसे भेजते थे लव लेटर्स

बॉलीवुड जगत के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी ज्यादा बिजी हैं. लेकिन इस बीच वो लगातार दर्शकों के बीच अपनी जिंदगी से जुड़ी कहानियां साझा करके चर्चाओं में बने हुए हैं. दरअसल बिग बी आजकल कौन बनेगा करोड़पति शो में नजर आ रहे हैं. इस शो में कई बार ऐसे कंटेस्टेंस से अमिताभ बच्चन का सामना हो जाता है, जिनकी कहानी सुनने के बाद बिग बी को भी अपनी पुरानी बातें याद आ जाती है. पिछले दिनों शो में पहुंचे दो प्रतियोगी करोड़पति बनकर गए थे. हमेशा से ही अमिताभ में ये बात नोटिस की गई है कि, जब वो हॉट सीट पर किसी प्रतियोगी के सामने बैठते हैं तो उसकी और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से लोगों के बीच शेयर करते हैं.

इसी बीच एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि, कैसे शादी के पहले वो अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) को लव लेटर (Love Letter) लिखा करते थे.Amitabh jayaदरअसल KBC में एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ से ये सवाल पूछा था कि, उन्होंने शादी से पहले जया बच्चन को लव लेटर्स लिखे थे, या फिर सीधा उन्हें आई लव यू कहकर प्रपोज कर दिया था. जैसे ही अमिताभ ने प्रतिभागी का ये सवाल सुना वैसे ही वो जोरों से हंस पड़े. साथ ही एक्टर ने इसका जवाब भी दिया.

जी हां अमिताभ बच्चन ने नेशनल टीवी पर ये खुलासा कर दिया कि, सात फेरे लेने से पहले उन्होंने जया बच्चन को काफी सारे लव लेटर्स लिखे थे. इसके साथ ही बिग बी ने ये भी बताया कि, कैसे पिता के कहने पर उन्होंने जया बच्चन से शादी रचाई थी.Amitabh jayaबॉलीवुड के एंग्री यंग मैन कहे जाने वाले अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर को लेकर बताया कि, उन्होंने ये तय किया था कि, यदि उनकी अपकमिंग फिल्म हिट साबित होती है तो, वो अपने दोस्तों के साथ विदेश के टूर पर जाएंगे. दिलचस्प बात तो ये रही कि, अमिताभ की फिल्म वाकई पर्दे पर हिट साबित हुई, और फिर उन्होंने बाहर घूमने जाने का निर्णय ले लिया. लेकिन मामला तब फंसा जब ट्रिप पर अमिताभ के साथ जया बच्चन भी जाने वाली थीं.

ऐसे में इस ट्रिप के बारे में जब एक्टर के पिता हरिवंश राय बच्चन को पता चला तो उन्होंने अपने बेटे के सामने एक शर्त रख दी थी.Amitabh jayaउन्होंने बताया कि, पिता ने कहा कि यदि तुम वाकई इस लड़की के साथ विदेश घूमने जाना चाहते हो तो तुम्हें पहले इससे शादी करनी होगी. इस शर्त के बाद अमिताभ और जया हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *