Breaking News

Kangana Ranaut पर भारी विक्रांत मैसी, 12th Fail ने तेजस का कर दिया ऐसा हश्र

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्टूबर का महीना ठंडा रहा. जिस तरह से बॉलीवुड फिल्मों की चमक पूरे 2023 में देखने को मिली उस हिसाब से अक्टूबर का महीना नहीं गया. इस महीने कई सारी फिल्में ऐसी थीं जिन्हें ना तो अच्छी शुरुआत मिली और ना इन फिल्मों में से किसी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया. जिस तेजस का कंगना ने जोर-शोर से प्रमोशन किया वो फिल्म भी पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम होती नजर आई. वहीं इस फिल्म की अपेक्षा विक्रांत मैसी की लो बजट फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है. आइये जानते हैं इन दोनों फिल्मों को लेकर बॉक्स ऑफिस पर अपडेट क्या है.

कंगना की तेजस का कलेक्शन कहां तक पहुंचा?
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म तेजस रिलीज के बाद से ही लय नहीं पकड़ पाई है. फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना ने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी. उनकी इस फिल्म की रफ्तार शुरू से ही धीमी रही. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है. फिल्म के ताजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के बाद से अब तक 5 दिनों में 4 करोड़ 15 लाख की कमाई कर ली है. ये आंकड़े चिंताजनक हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट करीब 60 करोड़ का बताया जा रहा है. इस लिहाज से देखा जाए तो रिलीज के 5 दिनों में ही फिल्म डिजास्टर की श्रेणी में आ रही है. अब कोई चमत्कार ही कंगना की नैया पार लगा सकता है.

विक्रांत की 12th पास ने कितने कमाए?
वहीं एक्टर विक्रांत मेस्सी की फिल्म 12th फेल की अगर बात करें तो इस फिल्म ने उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया है. इस फिल्म को ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फॉलो किया जा रहा था और अब ये फिल्म रिलीज कर दी गई है. फिल्म ने सीधे तौर पर कंगना रनौत की तेजस को टक्कर दी है और उसे बड़े आराम से पिछाड़ती नजर आ रही है. फिल्म ने 5 दिनों में 9.85 करोड़ की कमाई कर ली है. दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हुई थीं. लेकिन रिलीज के पांचवे दिन विक्रांत की फिल्म ने कंगना की मूवी से 4 गुना ज्यादा की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं. फिल्म की बात करें तो इसका बजट 25 करोड़ के करीब बताया जा रहा है.