Breaking News

IND vs SL: 4 चौके लगातार, 1 ओवर में बने 23 रन, रोहित शर्मा का छक्का देखने लायक

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे तिरुवनंतपुरम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टॉस जीतकर भारत पहले बल्लेबाजी पर उतरा. भारत के लिए पारी की शुरुआत पिछले दो वनडे की तरह यहां भी रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने की. दोनों ने पहले पावरप्ले में यानी शुरुआती 10 ओवरों में 75 रन जोड़े. ऐसा तब हुआ जब श्रीलंका ने पहला ओवर मेडन फेंका. भारत ने पहले 5 ओवरों में सिर्फ 19 रन जोड़े. लेकिन उसके अगले 5 ओवरों में 56 रन बटोर लिए.

साफ है भारत की शुरुआत जरूर धीमी रही लेकिन उसके बाद रोहित और गिल श्रीलंकाई गेंदबाजों पर चढ़ बैठे. लेकिन, इस किफायती ओवर के बाद दोनों भारतीय बल्लेबाज श्रीलंकाई गेंदबाजों पर चढ़ बैठे. रोहित और गिल ने पहले 10 ओवरों में सबसे ज्यादा रन छठे ओवर में कूटे. ये ओवर श्रीलंकाई गेंदबाज लाहिरू कुमारा का रहा, जिसमें भारत ने कुल 23 रन हासिल किए.

रोहित ने धुनाई शुरू की, गिल ने खत्म!

लाहिरू कुमारा की पिटाई का सिलसिला रोहित शर्मा ने शुरू किया. उन्होंने पहली गेंद पर छक्का मारा. इसके बाद दूसरी गेंद पर सिंगल लिय़ा और स्ट्राइक शुभमन गिल को दी. अब रोहित ने जो ओवर का आगाज किया, उसे सही अंजाम देना था और गिल इस काम में खरे उतरे.

गिल ने मारे लगातार 4 चौके

गिल ने लाहिरू कुमारा की तीसरी, चौथी, 5वीं और छठी गेंद पर लगातार चार चौके जड़े. और, इस तरह छठे ओवर को पहले पावरप्ले का सबसे खर्चीला ओवर बना दिया. इसके बाद दूसरा सबसे महंगा ओवर 10वां रहा, जिसमें 16 रन आए.