Breaking News

IND VS ENG: विराट कोहली ने ऋषभ पंत की नहीं मानी बात, टीम को हुआ ऐसे नुकसान

भारतीय टीम के लॉर्ड्स टेस्ट (India vs England, 2nd Test) के दूसरे दिन तेज गेंदबाजों ने फिर से शानदार गेंदबाजी की। एक बार से इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को इंडियन तेज गेंदबाजों ने छक्के छुड़ा दिए। मगर इंग्लैंड की पारी के दौरान एक ऐसी घटना हुई जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। असल में, इंडियन गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपनी स्विंग से जो रूट के पैड पर गेंद मारी, अंपायर ने नॉट आउट दिया मगर सिराज के कहने पर कप्तान विराट कोहली ने रिव्यू ले लिया और इंडिया को निराश होना पड़ा। फिर से सिराज की गेंद पर जो रूट के खिलाफ LBW की अपील हुई और विराट कोहली (Virat Kohli) ने रिव्यू ले लिया मगर इससे पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant DRS Video) ने उन्हें रोका भी।

लगातार ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विराट कोहली को इनकार करते रहे कि रिव्यू लेना ठीक नहीं है। लेकिन कप्तान कोहली बिलकुल माने नहीं और उन्होंने सिराज की गेंद पर दूसरी बार रिव्यू ले लिया। उसके बाद भारत को निराशा का सामना करना पड़ा। आपको बता दें पंत के कोहली को रोकने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें इस वीडियो को देखने के बाद ऋषभ पंत के साथ लोगों ने हमदर्दी जताई है। असल में, पंत के कहने पर विराट कोहली ने रिव्यू लिया है और वो गलत है। इसके लिए पंत को ट्रोल भी किया जाता है। जब पंत ने कोहली को रोका तो उन्होंने इस विकेटकीपर की बात नहीं सुनी।

कोहली को सिराज करते हैं कन्फ्यूज्ड

आपको बता दें इंडिया ने जो अपने दो रिव्यू गंवाए वो मोहम्मद सिराज की गेंदों पर ही थे। कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद सिराज ने मजाक में कहा कि भले ही सिराज और कोहली एक ही आईपीएल टीम के लिए खेलते हैं मगर ये तेज गेंदबाज कप्तान को अधिक कंफ्यूज कर देते है और कोहली उनकी बात मान भी लेते हैं।

IND vs ENG LIVE Score Day 2 Stumps: Root's England trail by 245 runsबता दें लॉर्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन सिराज ने शानदार गेंदबाजी की। इस गेंदबाज ने 15वें ओवर में 2 विकेट लिए। पहले सिराज ने डोम सिब्ली को आउट किया और दूसरी बार लगातार उन्होंने हसीब हमीद को भी बोल्ड कर दिया। स्टंप्स तक इंग्लैंड ने 3 विकेट पर 119 रन बनाए और वो इंडिया से 245 रन पीछे है।