Breaking News

प्रशासन का चला हंटर हटा अवैध अतिक्रमण

संवाददाता भक्तिमान पांडेय रामसनेहीघाट बाराबंकी : क्षेत्र के भूमाफियाओ पर तहसीलदार तपन मिश्रा का कानूनी हंटर चला और देखते ही देखते कई वर्षों से चक रोड़ की भूमि पर किया गया अवैध अतिक्रमण राजस्व प्रशासन ने धराशाई कर दिया।


मामला तहसील रामसनेही घाट क्षेत्र की ग्राम पंचायत पूरे दुनिया मजरे हकामी का है। यहां के निवासी अंकित सिंह पुत्र राजू सिंह ने तहसील प्रशासन को शिकायती पत्र देते हुए कहा था कि उनके गांव के ही निवासी रामदेव पुत्र स्वरूप ने चकमार्ग की जमीन गाटा संख्या 104 पर जबरन कब्जा कर रखा है और वर्षो से चकमार्ग की जुताई करके उसे अपने खेत में मिलाकर उस पर बुआई कर रहे हैं व चकरोड की ही भूमि पर झोपड़ी भी कई बना चुके हैं। शिकायत के बाद दो बार हल्का लेखपाल को पूर्व में तहसीलदार तपन मिश्रा ने निर्देशित करते हुए अवैध अतिक्रमण तत्काल हटाने को कहा था लेकिन अतिक्रमणकारी आज कल अतिक्रमण स्वयं हटाने का बहाना बनाकर टालते रहे।

लेकिन मंगलवार को तेज तर्रार तहसीलदार तपन मिश्रा अवैध अतिक्रमण के खिलाफ सख्त कार्यवाही का आदेश हल्का लेखपाल व कानूनगो को देते हुए तत्काल अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए।जिस पर राजस्व टीम मौके पर पहुँच कर अतिक्रमण को पूरी तरह से हटवा दिया।