Saturday , September 28 2024
Breaking News

हरियाणा: कांग्रेस पर भड़के सीएम नायब सैनी

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। सीएम ने कांग्रेस के खिलाफ एक्स पर पोस्ट किया-जिसके पैरों में सालों तक नाल ठोंकी गई हो,उनसे लोहे का स्वाद नहीं पूछते! हरियाणा के दलितों को ये बताने की जरूरत नहीं है कि कांग्रेस और हुड्डा का शासन दलितों के लिए कितना खतरनाक और हिंसक था, जिसके डरावने सपने उन्हें आज भी आते हैं। दलित उत्पीड़न के सभी मामलों में हुड्डा सरकार की साफ मिलीभगत थी या मौन समर्थन था।

सीएम ने लिखा-महज एक कुत्ते के भौंकने पर मिर्चपुर में उस दलित बेटी को जिंदा जला दिया गया, जो ऑफिसर बनने वाली थी। वो खौफनाक मंजर चाहे गोहाना हो या मिर्चपुर या भगाना कैलेंडर में ये सारी काली तारीखें, हुड्डा के राज के समय की ही मिलेंगी।

दरअसल कांग्रेस का आचरण ही दलित विरोधी है। इन्होंने बाबा साहब अंबेडकर से लेकर, बाबू जगजीवन राम, सीताराम केसरी, अशोक तंवर और अब एक दलित महिला नेता तक सबको अपमानित और तिरस्कृत किया है।

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी विदेशी धरती से खुलेआम कहते हैं कि दलितों और वंचितों का आरक्षण खत्म करना है। दरअसल ये उनकी पुरानी वंशानुगत मानसिकता है। इनका काम ही है, बहका कर वोट लो और बाद में खुलकर अत्याचार करो। दबंगई और दहशत ये कांग्रेस के हथियार हैं, जिनसे सबसे ज्यादा पीड़ित हमारा दलित समाज ही होता है।