Breaking News

Google ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, मिलेगी ये शानदार सुविधा

Google अपने यूजर्स को अच्छी सर्विस देने की हर कोशिश करता रहता है। इसी कड़ी में अब गूगल ने यूजर्स को एक खास सुविधा देने के लिए गूगल स्टोर में नया Subscription सेक्शन जोड़ा है। यूजर्स इस सेक्शन के जरिए एक ही जगह पर सभी दिग्गज टेक कंपनियों द्वारा दी जाने वाली सुविधा के बारे में जान सकेंगे। XDA Developers की रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स जैसे ही Google स्टोर के नेवीगेशन बार पर क्लिक करेंगे। उन्हें वैसे ही YouTube टीवी, YouTube प्रीमियम, YouTube संगीत प्रीमियम, स्टैडिया प्रो, Google वन और Google सहित अन्य प्लेटफॉर्म की जानकारी मिलेगी।

 

Learn more पर क्लिक करने पर आपको मिलेंगी ये सुविधाएं  
जब यूजर्स “Learn more” link पर क्लिक करेंगे। तो उन्हें उस स्पेशल सर्विस के लिए उस वेबसाइट के पेज पर भेज दिया जाएगा। जहां आपको  YouTube TV, YouTube प्रीमियम, YouTube संगीत प्रीमियम, गेमिंग, Google One, Nest Aware और Phone Plan जैसी सुविधा के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी।

जल्द Instagram और TikTok वीडियो एक ही जगह दिखेंगे 
आपको बता दें कि Google का प्लान है कि आने वाले दिनों में वह इंस्टाग्राम और TikTok के वीडियोज को एक ही प्लेटफॉर्म पर लाने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए गूगल ने टेस्टिंग भी शुरू कर दी है। इस सर्विस के शुरू होने के बाद आप इंस्टाग्राम और टिक-टॉक के वीडियो एक ही प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकेंगे। गूगल ने फिलहाल इस फीचर को Short Videos नाम दिया है।