Breaking News

देवबंद क्षेत्र में पांच कोरोना पाॅजिटिव निकलने बाद स्वास्थ्य विभाग और नगर में मचा जबरदस्त हडकंप

रिर्पोट :- गौरव सिंघल, वरिष्ठ संवाददाता, सहारनपुर मंडल।
देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज ब्यूरो)। देवबंद क्षेत्र में पांच कोरोना पॉजीटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग और नगर के लोगों में जबरदस्त हडकंप मच गया। आज पॉजीटिव मिले पांच केसों में से दो नगर के व्यापारी, एक महिला, एक विदेश से लौटा युवक व एक पूर्व में पॉजिटिव आया पल्लेदार का पिता शामिल है।
प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग ने आज संक्रमित आए सभी लोगो को कोविड अस्पतालों में भर्ती कराते हुए उनके परिजनों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। देवबंद सीएचसी अधीक्षक डा. इंद्राज सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमित निकली टीचर कालोनी निवासी महिला गुडगांव से लौटी थी। तबियत खराब होने पर वह देवबंद के प्रमुख चिकित्सक  डा. डी.के.जैन के अस्पताल में तीन दिन तक भर्ती रही। उसका ईलाज अब मैक्स हॉस्पिटल देहरादून में चल रहा है। नेचगलढ निवासी किरयाना व्यापारी को कुछ दिनों से बुखार आ रहा था। जिस पर उन्होंने कोरोना जांच कराई थी।
जो पाजिटिव आई है। डाक्टर इंद्राज ने बताया कि शिव चौक निवासी सर्राफा व्यापारी मुजफ्फरनगर में ईलाज के लिए गये थे जहां पर चिकित्सक ने उन्हें कोरोना जांच कराने के लिए बोला था। जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। उन्होने बताया कि कुछ दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव निकले गांव सैनपुर निवासी पल्लेदार के पिता की रिपोर्ट भी आज कोरोना पॉजिटिव आई है। वही, बुधवार शाम को आई रिपोर्ट में नगर के मजनू वाला रोड निवासी युवक भी कोरोना पॉजिटिव निकला है, युवक विदेश में एमबीबीएस की पढाई कर रहा था और अपने घर वापिस लौटा था। सभी संक्रमितों को कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।