Breaking News

FIR की चिंता छोड़ कंगना रनौत शादी की तैयारियों में हुईं व्यस्त, हल्दी रस्म एंजॉय करती आईं नजर

बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद नेपोटिज्म (Nepotism) और ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ खूब बयानबाजी की थी जिसके चलते उनके खिलाफ कुछ सेलेब्स ने बांद्रा कोर्ट (Bandra Court) में याचिका दायर की है। हालांकि, एफआईआर के बावजूद कंगना रनौत काफी सुर्खियों में हैं, और इसके पीछे वजह शादी, लेकिन वह अपनी शादियों के लेकर सुर्खियों में नहीं हैं बल्कि उनके भाई की शादी हो रही हैं। इस बात की जानकारी खुद कंगना रनौत ने बताया था। उन्होंने एक वीडियो के जरिए कहा था कि वह अपने भाई अक्षत की शादी को लेकर थोड़ा बिजी हैं।

इसके अलावा कंगना रनौत ने अपने भाई के हल्दी की रस्म का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में कंगना अक्षत को हल्दी लगाते हुए नजर आ रही हैं। कंगना रनौत का परिवार हिमाचली रीति रिवाज से शादी की तैयारियां हो रही हैं। कंगना रनौत आगे कहती हैं, ‘आज मेरे भाई अक्षत की ‘बधाई’ की कुछ तस्‍वीरें। ‘बधाई’ हिमाचल की एक परंपरा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है। आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे। इसलिए इसे बधाई कहते हैं।वीडियो में कंगना रनौत ट्रेडिशनल ड्रेस में बेेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CGerVbSH_0X/?utm_source=ig_embed

 

 

बता दें कि, कंगना रनौत पर संप्रदायिकता को बढ़ाने का आरोप लगा है। एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कंगना पर आरोप लगाया है कि वह इंडस्ट्री को भेदभाद का अड्डा बना रही हैं। वह बॉलीवुड के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी कर रही हैं। इसके अलावा वह हिंदू मुस्लिम का गड्ढा भी खोद रही हैं। कास्टिंग डायरेक्टर साहिल सैय्यद पहले बांद्रा पुलिस स्टेशन एफआईआर लिखवाने गए थे, जहां रिपोर्ट लिखने से इनकार कर दिया गया था जिसके बाद उन्होंने बांद्रा कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *