Breaking News

CID में दरवाज़ा तोड़ने से फेमस हुए दया का करियर बर्बाद, अब पड़ रहे है ऐसे लाले

दोस्तों टीवी शोज में CID को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है. अक्सर लोग इस डायलोक को कहते सुनाई देते है – कुछ तो गडबड है दया ! CID में दया का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम दयानन्द है और वे दरवाजा तोड़ने के लिए पूरी दुनिया भर में जाने जाते है.

 

वैसे तो दयानन्द ने कई फिल्मो में काम किया है लेकिन उन्हें लोगो के दिल में जगह और एक पहचान CID से ही मिली है. उन्होंने दया का किरदार निभाकर अपनी अलग और दमदार पहचान बना ली है.

सोनी टीवी पर सबसे पोपुलर शोज में से एक CID है जिसे पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है. ये शो इतना ज्यादा पोपुलर है कि इसके हर एक किरदार को लोग जानते है.

 

जिनमे से दया का दमदार किरदार है. दया अपने दरवाजा तोड़ने के अंदाज के लिए जाने जाते है. दयानंद ने दिलजले, जॉनी, गद्दार रनवे, सिंघम रिटर्न्स जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है लेकीन इसके बावजूद उन्हें पहचान CID से मिली है.

CID टीवी पर साल 1998 में शुरू हुआ था और 2005 तक दयानन्द ने इसमें काम किया. इस दौरान उन्होंने न जाने कितने बड़े बड़े दरवाजे तोडकर लोगो के दिल में अपने लिए अलग जगह बना ली.

 

दया जब एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि अबतक उन्होंने कितने दरवाजे तोड़े है तब उन्होंने जवाब दिया था – मैं इसका कोई ख़ास रिकॉर्ड नही रखा है और मैं 1998 से दरवाजे तोड़ता आ रहा हूँ. इसलिए इसे गिनीज बुक में होना चाहिए. इस बात को सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे थे.

दयानन्द ने आगे बताया था – जब हमने काम करना शुरू किया तो एक सीन में दरवाजा बंद था और मुझे दरवाजा तोड़ने के लिए कहा गया था. इसके बाद लोगो के दिल दिमाग में यही बात घर कर गयी थी.

क्योंकि दरवाजा तो कई सीरियल में और लोग भी तोड़ते है लेकिन पता नही क्यों लोगो को दया का दरवाजा तोड़ने वाला सीन सबसे ज्यादा अच्छा लगता है.

दया CID के बाद गुटर गु और अदालत जैसी शो में दिखाई दिए थे इसके बाद वे कहीं गायब हो गये है. दयानंद के फैन्स उनकी वापसी का इंतजार कर रहे है. हालांकि इस समय उनके पास काफी समय से कोई प्रोजक्ट नही है. लेकिन खबरों की माने तो वे जल्द ही एम् एक्स प्लेयर के एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरिज में काम करते नजर आ सकते है.