Breaking News

52 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंधे आलिया भट्ट के चाचा विक्रम भट्ट, 23 साल बाद फिर रचाई शादी

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता निर्देशक और महेश भट्ट(Mahesh bhatt) के भाई विक्रम भट्ट(vikram bhatt) 23 साल बाद एक बार फिर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने दोबारा शादी रचा ली है।

बता दें 23 साल पहले उन्होंने पहली पत्नी से तलाक (Vikram Bhatt Divorce) लिया था। जिसके बाद अब विक्रम भट्ट(vikram bhatt) ने श्वेतांबरी सोनी (Shwetambari Soni) से शादी की है। विक्रम भट्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के चाचा है.

Vikram Bhatt's daughter Krishna says she found out about his secret wedding  with Shwetambari Soni 'much later' | Bollywood - Hindustan Times

विक्रम भट्ट ने पहली शादी अदिति भट्ट(aditi bhatt) से की थी। एक बेटी के जन्म के बाद 1998 में विक्रम भट्ट का अदिति से तलाक हो गया था। वहीं अदिति से तलाक के पीछे सुष्मिता सेन(sushmita sen) का नाम सामने आया था. दरअसल सुष्मिता और विक्रम रिलेशनशिप में थे। जिसको लेकर कहा जाता है कि सुष्मिता से शादी करने के लिए विक्रम ने अदिति को तलाक दिया था।

Vikram Bhatt And Shwetambari Soni's Wedding Pictures Are Surreal, He  Reveals Why He Kept It A

हालांकि अदिति से तलाक के बाद भी विक्रम सुष्मिता से शादी नहीं कर पाए। कुछ सालों के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और वो अलग हो गए।

Vikram Bhatt opens up on his extramarital affair with Sushmita Sen

सुष्मिता के बाद विक्रम भट्ट का नाम एक्ट्रेस अमीषा पटेल(ameesha patel) संग भी जुड़ा। अमीषा के साथ भी कुछ साल तक रिलेशन चला और फिर ब्रेकअप हो गया।

I have seen Ameesha Patel struggle, says former beau Vikram Bhatt

वहीं अब तलाक के 23 साल बाद अब एक बार फिर विक्रम भट्ट मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। विक्रम की दूसरी पत्नी का नाम श्वेतांबरी सोनी हैं। जो बॉलीवुड की मशहूर मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी(namrata soni) की बहन हैं।