Breaking News

BS6 Mahindra Mojo 300 जल्द होगी लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Mahindra Mojo 300 बाइक नए अवतार में आ रही है। महिंद्रा टू-वीलर्स ने टीजर तस्वीर जारी कर इसकी जानकारी दी है। अप्रैल में बीएस6 एमिशन नॉर्म्स लागू होने के साथ Mojo 300 बंद कर दी गई थी। अब यह बीएस6 कम्प्लायंट इंजन के साथ आ रही है। टीजर तस्वीर से अपडेटेड बाइक के कुछ डीटेल भी सामने आए हैं। BS6 Mahindra Mojo 300 जल्द लॉन्च होगी।

टीजर तस्वीर से साफ हुआ है कि अपडेटेड Mojo 300 के एक्सटेंडेड टैंक श्राउड पर ‘BS6’ का बैज और साइड पैनल पर ‘300 ABS’ का स्टिकर होगा। बाइक में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है। हालांकि, फ्रेश लुक देने के लिए इसमें कुछ कॉस्मेटिक अपडेट होने की संभावना है। साथ ही नए कलर ऑप्शन भी मिल सकते हैं।

मिलेगा बीएस6 कम्प्लायंट इंजन
अपग्रेडेड महिंद्रा मोजो सिंगल-एग्जॉस्ट मफलर के साथ आएगी। हालांकि, नए BS6 एमिशन नॉर्म्स को पूरा करने के लिए एग्जॉस्ट सिस्टम एक अतिरिक्त कैटलिटिक कन्वर्टर के साथ आएगा। बीएस6 इंजन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं है। मोजो के बीएस4 मॉडल में 294.72cc, फ्यूल-इंजेक्टेड, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया था, जो 7,500rpm पर 26.29hp की पावर और 5,500rpm पर 28Nm टॉर्क जेनरेट करता था।

पहले की तरह होगा ओवरऑल लुक
बीएस6 महिंद्रा मोजो की टीजर तस्वीर से संकेत मिल रहे हैं कि यह पहले की तरह फ्रंट काउल के साथ ट्विन-हेडलैम्प सेटअप, मस्क्युलर फ्यूल टैंक और स्टेप-अप स्टाइल सिंगल सीट के साथ आएगी। इसमें अलॉय वील्ज और दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलेंगे।

कितनी हो सकती है कीमत?
बीएस6 मोजो 300 की कीमत 2 लाख रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है। मार्केट में इसकी सीधी टक्कर बजाज डॉमिनार 400 से होगी।