Breaking News

BJP ने शुरू की जश्न की तैयारी, PM मोदी शाम को जाएंगे पार्टी मुख्यालय, कार्यकर्ताओं को कर सकते हैं संबोधित

विधानसभा चुनावों  में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन का जश्न मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज शाम नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय (BJP Headquaters) जाएंगे. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election) के शुरुआती रुझानों से ये स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी एक बार फिर सत्ता में लौटने वाली है. ऐसे में बीजेपी के लिए ये किसी बड़े करिश्मे से कम नहीं है, क्योंकि यूपी में दोबारा में सत्ता में आने को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है.बीजेपी उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भी आगे चल रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पीएम शाम 6.30 बजे दिल्ली बीजेपी मुख्यालय पहुंचें. प्रधानमंत्री के आगमन को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया है. दिल्ली में बीजेपी का मुख्यालय दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर मौजूद है. बताया गया है कि प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान बीजेपी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और कई अन्य शीर्ष नेता भी इस दौरान पार्टी मुख्यालय पर मौजूद रहेंगे. रुझानों में मिल रही बढ़त को देखने के बाद से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा हुआ नजर आ रहा है. बीजेपी मुख्यालय को सजाने का काम भी शुरू हो गया है.

फरवरी मार्च में हुए थे चुनाव

बता दें कि बीजेपी राजनीतिक दृष्टि से अहम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार जीत की ओर बढ़ रही है और तीन अन्य राज्यों के रुझानों में बढ़त बनाए हुए है, जबकि आम आदमी पार्टी AAP पंजाब में जबरदस्त जीत के साथ इतिहास रचती दिखाई दे रही है. देश के पांच राज्यों में फरवरी और मार्च में मतदान हुआ था. केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी दिन के अंत तक इनमें से चार राज्यों में जीत का परचम लहरा सकती है. निर्वाचन आयोग की वेबसाइट के अनुसार, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में बीजेपी आगे है.