Breaking News

BJP विधायक का बड़ा आरोप : सुशासन की हवा निकाल रही बिहार पुलिस, थाना ने सब बर्बाद कर रखा हुआ है

बिहार में दम तोड़ते लॉ एंड ऑर्डर को देखकर अब सत्ताधारी विधायकों का धैर्य भी जवाब देने लगा है. दरभंगा में सोना लूट कांड के बाद बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने बिहार में सुशासन पर सवाल खड़े किए थे और अब बीजेपी की एक और विधायक में बिहार में सुशासन की हवा निकालने का ठीकरा पुलिस के ऊपर फोड़ा है. सीतामढ़ी के परिहार से बीजेपी विधायक गायत्री देवी बेखौफ अपराधियों के सामने नतमस्तक पुलिस को लेकर भड़क गई हैं.

बता दें कि सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना इलाके के मयूरबा गांव में हथियराबंद डकैतों ने पूर्व मुखिया और वर्तमान में पैक्स अध्यक्ष वीरेंद्र यादव एवं उनके भाई के घर में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है. हथियारबंद डकैतों ने 4 लाख कैश, 31 भर सोना, 95 भर चांदी ,7 मोबाइल सहित 20 लाख रुपए की संपत्ति लूट ली. बताया जा रहा है कि 20 से 30 की संख्या में हथियार और बम से लैस डकैतों ने घर पर हमला बोला दिया और जमकर तांडव मचाया.

पैक्स अध्यक्ष ने बताया कि देर रात नकाबपोश अपराधियों ने भीषण डकैती की वारदा को अंजाम दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर स्थानीय बीजेपी विधायक गायत्री देवी पहुंची और सुशासन बाबू की पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया. भाजपा विधायक ने अपने ही सरकार के प्रशासन और पुलिस के कार्यशैली पर कई गम्भीर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि पुलिस की नाकामी से सरकार की बदनामी होती है. उन्होंने कहा कि सरकार सुरक्षा व्यवस्था देती है लेकिन थाना में लूट खसोट मचा हुआ है. पुलिस अपराधी को न तो पकड़ती है और न ही जनता को सुरक्षा देती हैं. विधायक जब थाना को फोन करता है तो नहीं सुना जाता है, यहां के थानों में क्या चल रहा है उन्हें सब पता है.