Breaking News

Bihar election: इस युवक को भारी पड़ा वोट डालना, पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये थी वजह

बिहार में चुनाव प्रचार के चरम पर पहुंचने के बाद दूसरे चरण का चुनाव हो रहा है। आलम यह है कि मतदाताओं की आमद से सुनी गलियां आहिस्ता-आहिस्ता गुलजार हो रहीं हैं। इस चुनाव में कई हाईप्रोफाइल चेहरों की प्रतिष्ठा दांव पर है। अब ऐसे में कौन कहां पर अपना सियासी दुर्ग स्थापित करने में सफल रहता है। यह तो फिलहाल 10 नवंबर के बाद ही तय हो पाएगा, लेकिन इससे पहले प्रदेश में घटने वाली हर छोटी-बड़़ी घटना सियासी सुर्खियों का विषय बन रही है। इस बीच एक ऐसी ही घटना गोपालगंज में घटी, जहां एक मतदाता को वोट देते दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। आखिर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के दौरान क्यों आया वो पुलिस की गिरफ्त में जानने के लिए पढ़िए हमारी ये खास रिपोर्ट

बिहार में चुनावी बहार के बीच जब यह युवक वोट देने पहुंचा तो इसे अब आतुरता कहे या फिर उत्सुकता कि उससे एक चूक हो गई। दरअसल, वोट देने गए इस युवक ने ईवीएम की तस्वीर को अपनेे कैमरे में कैद कर लिया। उधर, जैसे ही उसकी इस हरकत पर वहां मौजूदा सुरक्षाकर्मियों की नजर गई तो समझिए की वो खद भी हरकत में आ गई। पहले सुरक्षाकर्मियों ने फुर्ती दिखाई। पुलिस ने फुल फॉर्म में आकर उस शख्स को हिरासत में ले लिया और फिर पूछताछ का सिलसिला शुरू किया गया कि आखिर भइया तुम ऐसा कर क्यों रहे थे। ईवीएम की तस्वीर क्यों ले रहे थे। खैर, शुरू हुए सवालों के इस दौर  के बीच पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। उधर, युवक अपने बचाव के पक्ष में दलील देने में मशगूल रहा, लेकिन युवक को हिरासत में लेने की जुगत में जुटी पुलिस  भला अब उस युवक की बात कहां सुनने वाली थी।

 बिहार में चुनाव  
गौरतलब है कि आज बिहार में 14 जिलों की 94 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने जा रहे हैं।  इन सीटों पर आज कई प्रत्याशियों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। इसके बाद फिर 7 नवंबर को तीसरे चरण की वोटिंग होने जा रही है। फिर 10 नवंबर को इनके नतीजों की घोषणा होगी। इस चुनाव में कई सूरमाओं की प्रतिष्ठा अपने दांव पर लगी हुई है। लिहाजा, अब कौन कहां पर और कैसे अपना दुर्ग स्थापित करने में सफल रहता है। यह तो फिलहाल आने वाला वक्त ही बताएगा।