Breaking News

Bigg Boss 14: रातों-रात घर से बेघर हुए ये दो कंटेस्टेंट, फाइनल में इनके बीच होगा कड़ा मुकाबला

सलमान खान का सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के फिनाले में अब कुछ ही घंटे बचे हैं. कुछ घंटों के बाद बिग बॉस सीजन 14 के विनर के नाम का ऐलान हो जाएगा और जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे शो दिलचस्प बनता जा रहा है. नाव वाले टास्क को जीतकर जहां अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) शो के दूसरे फाइनलिस्ट बने हैं तो निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) करीब 1 घंटे तक कड़ा मुकाबला करते हुए लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. जिस तरह से निक्की ने अभिनव को टास्क में हराने के लिए जीत का जज्बा दिखाया वो वाकई दिल जीत लेने वाला था. सोशल मीडिया पर निक्की की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ भी हो रही है. लेकिन निक्की तंबोली को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है और साथ ही राहुल वैद्य के फैंस को भी झटका लगा है.

रातों-रात बाहर हुई निक्की
निक्की तंबोली के फैंस के लिए फिनाले से पहले एक बुरी खबर सामने आई है और खबर है कि, रातों-रात निक्की को घर से बेघर कर दिया गया है. इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए 4 लोग नॉमिनेट हुए थे. जिसमें राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) औरnikki tamboli abhinav shukla taskनिक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) का नाम शामिल था. घर से बेघर कौन-सा सदस्य होगा इसका फैसला जनता को करना था और जनता की वोटिंग के आधार पर ही निक्की को बाहर का रास्ता दिखाया गया है.

जनता से मिले कम वोट
दरअसल, इस सप्ताह बिग बॉस 14 की चुलबुली सदस्य निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) को जनता से कम वोट मिले थे और तभी से अनुमान लगाया जा रहा था कि निक्की ही वो अगली सदस्य होंगी जो बिग बॉस हाउस से बाहर जाएंगी. Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर की मानें तो,tha kahbri nikki and rahulनिक्की तंबोली को शो से बाहर कर दिया गया है जिससे उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है. इसके अलावा द खबरी ने एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि, ‘निक्की तंबोली के बाद राहुल वैद्य भी घर से बेघर हो चुके हैं.’ बता दें, राहुल वैद्य ने रुबीना संग लड़ाई में काफी सुर्खियां बटोरी हैं.

निक्की ने दी अभिनव को कड़ी टक्कर
निक्की तंबोली बिग बॉस सीजन 14 की पहली कन्फर्म सदस्य थीं और फिनाले की रेस से उनका बाहर हो जाना वाकई बहुत बड़ा शॉक्ड है. लोगों को निक्की का गेम काफी पसंद आ रहा था और वो हर टास्क में जीत का जज्बा दिखा रही थीं. अभिनव के साथ हुए नाव वाले टास्क में तो निक्की ने सिर्फ फैंस का नहीं बल्किrahul vaidya rubina fightघर में मौजूद सदस्यों का भी दिल जीत. हालांकि, टास्क में हारने की वजह से निक्की काफी इमोशनल हो गई थीं और रोने लगी थीं. जिस पर एजाज खान ने उन्हें काफी समझाया था. फिलहाल ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले तक एजाज खान और अभिनव शुक्ला पहुंच चुके हैं और अब आगे रुबीना दिलैक व जैस्मीन भसीन के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा.