Breaking News

Bigg Boss 14 में धमाल मचाएगी टीवी की बोल्ड ‘सास’, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

टीवी की हॉट एंड पॉपुलर एकट्रेस पवित्रा पुनिया इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दावा किया जा रहा है कि पवित्रा पुनिया टीवी की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 (big boss 14) में नजर आने वाली है।Bigg-Boss-14-Contestant-list-3-850x489यानी की शो में अपने बोल्ड अंदाज से एक्ट्रेस आग लगाने वाली है। जिस वजह से अब फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार एक्ट्रेस से जुड़े किस्सों पर जमकर चर्चा कर रहे है।

दरअसल पवित्रा पुनिया बिग बॉस 13 के प्ले बॉय पारस छाबड़ा को एक समय डेट करती थी। पारस और पवित्रा पुनिया की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाए रहती है।pavitra and parasजिस वजह से फैंस भी दोनों के रिलेशनशिप की चर्चाएं करते थे लेकिन अब दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है और फैंस को दोनों के अलग होने की असल वजह भी पता नहीं चली।

पारस छाबड़ा के अलावा पवित्र पुनिया अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों के लिए भी सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कई टॉपलेस तस्वीरें शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर आग लगा देती थी। इतना ही नहीं, पवित्र पुनिया टीवी की पॉपुलर सीरियल नागिन 3 में सास के किरदार में नजर आ चुकी है।Bigg-Boss-14-Contestant-list-4-630x550इस सीरियल में भी एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला था। हालांकि, पवित्र एक्टिंग के साथ मॉडलिंग भी करती है। बता दें कि पवित्रा पुनिया उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली हैं और उनकी पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में हुई है। पवित्रा के पिता दिल्ली पुलिस में काम करते हैं।