Breaking News

Airtel का सबसे सस्ता प्लान, 1 बार कराएं रिचार्ज सालभर तक सब मिलेगा अनलिमिटेड

एयरटेल यूजर्स को कई तरह के एनुअल प्लान पेश करता है. लेकिन 1,799 रुपये वाला एनुअल Airtel प्लान सबसे सस्ता प्लान है, अगर आप चाहते हैं कि साल भर की बार-बार रिचार्ज कराने की चिंता से एक बार में ही मुक्त हो जाएं तो आप Airtel के इस प्लान का फायदा उठा (Airtel Annual Recharge Plan)सकते हैं.

इस से आप साल के 365 दिन टेंशन फ्री होकर इसका लुत्फ उठा सकते है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा दिया जाता है. आइए Airtel के इस एनुअल प्लान के बारे में बताते हैं.

Airtel 1799 Plan

एयरटेल का यह एनुअल प्लान 1,799 रुपये में आता है. इस प्लान के तहत आपको कुल 24 GB डेटा पूरे साल के लिए ऑफर किया जाता है. इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सर्विस फ्री दी जाती है. बता दें कि ये प्लान खास उन यूजर्स के लिए है जो कम डेटा इस्तेमाल करते हैं, कॉलिंग और डेटा के अलावा एयरटेल के 1799 रुपये वाले प्लान में 3600 SMS करने की सुविधा देता है. इस प्लान में हैलोट्यून और गाने सुनने के लिए फ्री हैलोट्यून और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन फ्री ऑफर करता है. इतना ही नहीं FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी दिया जाता है. अगर आप साल खत्म होने से पहले ही 24 GB डेटा को खत्म कर देते हैं तो आपसे एक्सट्रा पैसे चार्ज किए जाएगें. इसमें 50 पैसे हर MB के हिसाब से चार्ज किया जाएगा.