Breaking News

Agra : 34 सवारियों से भरी बस को बदमाशों ने किया हाईजैक, फाइनेंसकर्मी बनकर बस पर किया कब्जा

ताज नगरी आगरा में अभी अभी एक बड़ी घटना का समाचार प्राप्त हुआ है। यहां के न्यू दक्षिणी बाइपास पर बुधवार को हथियारबंद बदमाशों ने सवारियों से भरी एक बस को हाईजैक कर लिया। बस हाईजैक की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

बता दें कि ग्वालियर के डबरा निवासी रमेश स्लीपर बस में 34 सवारी लेकर मंगलवार शाम को गुरुग्राम से मप्र के पन्ना में अमानगंज को निकले थे। रात 10.30 बजे वे दक्षिणी बाइपास के रायभा टोल प्लाजा के पास पहुंचे। वहां उन्हें दो जाइलो में सवार कुछ युवक मिले। उन्होंने प्लाजा पर ही खुद को फाइनेंसकर्मी बताकर बस को रोक लिया। चालक से बस से नीचे उतरने को कह रहे थे। मगर, जिरह के बाद चालक वहां से बस को लेकर आगे चल दिया। जाइलो गाड़ी सवार बस का पीछा करते रहे।

उसके बाद बदमाशों ने जाइलो गाड़ी से ओवरटेक करके बस को रोक लिया। इसके बाद बदमाश बस में सवार हो गए। कुबेरपुर तक उन्हें साथ ले गए। इसके बाद ड्राइवर और कंडक्टर को हाईवे पर उतारकर बस को सवारियों समेत किसी अज्ञात जगह ले गए। तड़के चालक ने मलपुरा थाने में जाकर सूचना दी। बस में 34 सवारी बैठी थीं। अब तक पुलिस को बस और सवारियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

बताते चलें कि घटना बुधवार तड़के की है। थाना मलपुरा इलाके में प्राइवेट बस को हथियारबंद बदमाशों ने हाईजैक कर लिया। ड्राइवर और कंडक्टर की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। मौके पर तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं। हालांकि बस की कोई सूचना नहीं मिल पाई है।

Amazon Cloud Services IP Addresses Hijacked, ETH Stolen

पुलिस बस के बारे में आगे के टोल प्लाजा से संपर्क कर जानकारी करने का प्रयास कर रही है। चालक और परिचालक से पूछताछ की जा रही है। एसएसपी बबलू कुमार भी थाना मलपुरा पहुंच गए। उनका कहना है कि अभी तक बस और उसमें बैठी सवारियों के बारे में जानकारी नहीं हो सकी है।