Breaking News

दरियाबाद से राजा राजीव कुमार सिंह के पुत्र का टिकट कटने से समर्थकों में फैला भारी आक्रोश

समाजवादी पार्टी द्वारा जारी की गई सूची में बाराबंकी जनपद के दरियाबाद विधानसभा से 6 बार से रहे विधायक एक बार सपा से रहे पूर्व राज्य मंत्री राजा राजीव कुमार सिंह के पुत्र का टिकट कटने से समर्थकों में फैला भारी आक्रोश। राजा ने अपने समर्थकों के साथ हड़हा स्थित आवास पर बैठक की निर्दलीय चुनाव लड़ने के दिए संकेत।2 दिन बाद अपने समर्थकों से बात करने के बाद लूंगा फैसला।

हाड़हा आवास आवास पर हजारों राजा के समर्थकों ने पहुंचकर जमकर की नारेबाजी कहा राजा नहीं तो दरियाबाद में सपा नहीं।राजा राजीव कुमार सिंह ने अपने पुत्र रितेश कुमार सिंह को निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए संकेत।सपा द्वारा घोषित उम्मीदवार उम्मीदवार अरविंद सिंह गोप को बाहरी बताते हुए कहा कि अब बाहरी और भीतरी की होगी लड़ाई।राजा राजीव कुमार सिंह के पुत्र रिंकू ने कहा जब अखिलेश यादव अपने पिता की सीट करहल से चुनाव लड़ सकते हैं तो मैं क्यों नहीं लड़ सकता। टिकट कटने की सूचना पर राजा के हड़हा आवास पर हजारों समर्थकों के भीड़ उमड़ पड़ी।

सभी समर्थकों ने एक सुर में राजा से निर्दलीय चुनाव लड़ने का आग्रह कर रहे थे। आक्रोशित समर्थकों ने कहा कि दरियाबाद में राजा नहीं लड़ेंगे तो सपा नहीं रहेगी। अपने समर्थकों के समर्थन से उत्साहित पूर्व राज्य मंत्री ने 2 दिन में निर्णय लेने की बात कही है। राजा ने अपना इतिहास बताते हुए कहा कि लगभग 40 वर्षों से राजनीति में हूं ब्लाक प्रमुख से लेकर 6 बार एमएलए रहा। जब कांग्रेस की लहर थी तब मैं निर्दलीय भारी मतों से जीता था।