Breaking News

बिग बॉस के विजेता का नाम हुआ लीक ? जानें कौन है इन दोनों सुंदरियों में से एक!

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 15) धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव पर आ रहा है. शो में एक-एक करके सभी लोग बाहर होते जा रहे हैं और अब सिर्फ पांच कंटेस्टेंट बचे(five contestants left) हैं. इस रिएलिटी शो (reality show) को पहले की तरह पॉपुलैरिटी (Popularity) तो नहीं मिली लेकिन अंत तक आते-आते बिग बॉस (Bigg Boss ) ने टीआरपी (TRP) जरूर बटोरी. अब इस शो के विनर को लेकर लोग कयास लगा रहे हैं.

रिएलिटी शो बिग बॉस 15 का फिनाले करीब है और इसी वजह से विनर से लेकर रनरअप के नामों को लेकर कयास लगाने का दौर भी शुरू हो चुका है. बिग बॉस के घर में इस वक्त तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), करण कुंद्रा (Karan Kundra), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) बचे हैं. हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस सीजन के विनर का नाम लीक हो गया और इसके साथ ये भी पता चल गया है कि शो के रनरअप कौन रहेंगे. हालांकि, ये सब अभी तक सिर्फ कयास ही हैं और विनर का नाम शो के फिनाले पर भी कंफर्म हो सकेगा.

बिग बॉस 15 में इन दिनों शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच का झगड़ा जबरदस्त सुर्खियों में है. यूं तो घर का हर सदस्य एक-दूसरे को तगड़ी टक्कर देता दिखाई दे रहा है लेकिन बिग बॉस 15 के फिनाले की उल्टी गिनती अब शुरू होते ही बिग बॉस खबरी ने दावा कर दिया है कि इस सीजन की विनर (Bigg Boss 15 Winner) कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश होने वाली हैं. बिग बॉस का ये फैन पेज पिछले कई सीजन्स में भी ऐलान से पहले ही विनर का नाम लीक कर चुका है और कई बार इस फैनपेज के कयास सही साबित भी हुए हैं.

वहीं, बताया जा रहा है कि शो के रनरअप कौन होंगे? फैन पेज की मानें तो प्रतीक सहजपाल इस साल बिग बॉस 15 के फर्स्ट रनर अप बन सकते हैं. हालांकि, शो के दर्शक इस कयास को लेकर खुश नजर नहीं आ रहे हैं. इसके साथ ही करण कुंद्रा को सेकेंड रनरअप बताया जा रहा है. अब देखना होगा कि ये कयास किस हद तक सही या गलत साबित होते हैं. फिलहाल, घर में जितने भी सदस्य बचे हैं सभी दर्शकों को इंप्रेस करने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं.