Breaking News

देहरादून स्मार्ट सिटी के सीईओ ने परेड ग्राउण्ड एवं स्मार्ट रोड परियोजना का किया निरीक्षण

देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डाॅ0 आशीष कुमार श्रीवास्तव द्वारा दिनांक 10.12.2020 को स्मार्ट सिटी के अन्तर्गत परेड ग्राउण्ड एवं स्मार्ट रोड में किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया गया,

निरीक्षण के दौरान परियोजना से जुड़े समस्त अधिकारी, ठेकेदार एवं रेखा विभागों के सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

देहरादून स्मार्ट सिटी के अधिकारियों द्वारा मुख्य कार्यकारी अधिकारी को अवगत करवाया गया कि परेड ग्राउण्ड परियोजना के अन्तर्गत किये जा रहे कार्यो में आन्तरिक वर्षा जल संग्रहण नालीयों , वर्षा जल संग्रहण टैंक, प्रस्तावित स्टेज का का कार्य 90 प्रतिशत पूर्ण हो चुका है साथ ही आन्तरिक भाग में लैन्ड-स्केपिंग एवं अन्य कार्य किये जा रहें हैं।

स्मार्ट रोड परियोजना के अन्तर्गत 95 प्रतिशत सीवरेज का कार्य पूर्ण किया जा चुका है साथ ही राजपुर रोड, बहल चैक से नैनी बेकरी, परेड ग्राउन्ड क्षेत्र, पन्त रोड आदि पर मल्टी-यूटिलिटी डक्ट अधिठापन का कार्य एवं ड्रेनेज हेतु नाली निमार्ण कार्य प्रगति पर है।

स्मार्ट सिटी के सी.ई.ओ. डाॅ० आशीष कुमार श्रीवास्तव ने निर्देशित किया कि परियोजना के कार्यों को क्रमवार किए जाने के स्थान पर संयुक्त रूप से भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में योजनबद्ध तरीके से किया जाए ताकि सभी कार्य त्रीव्र गति से एवं समय पर समाप्त किए जा सकें। सी.ई.ओ. स्मार्ट सिटी ने यह भी निर्देशित किया कि परेड ग्राउण्ड एवं स्मार्ट रोड दोनो परियोजनांए स्मार्ट सिटी की महत्वपूर्ण परियोजना हैं एवं शहर के मध्य में होने के कारण इसे सुन्दर एवं गुणवत्तापूर्वक पूर्ण किया जाए । कार्य को शीघ्रता से ससमय पूर्ण किया जाना स्मार्ट सिटी टीम की प्राथमिकता होनी चाहिए।