Breaking News

स्पाइडर मैन सीरीज की अगली फिल्म की रिलीज डेट का एलान

स्पाइडरमैन फिल्मों के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है। स्पाइडमैन की अगली फिल्म बन रही है। फिलहाल नाम तो तय नहीं है, लेकिन रिलीज डेट जरूर पक्की हो चुकी है। फिल्म में टॉम हॉलैंड ही नजर आएंगे।

एमसीयू ने अपनी अगली स्पाइडर-मैन फिल्म के लिए कमर कस ली है और तैयारी शुरू हो रही हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी तय हो गई है। एक बार फिर टॉम हॉलैंड वापसी कर रहे हैं। स्पाइडर-मैन: होमकमिंग में पीटर पार्कर की भूमिका से दर्शकों का दिल जीतने वाले टॉम ‘स्पाइडर-मैन 4’ में नजर आएंगे। शूटिंग अगले साल से शुरू हो जाएगी।

तय नहीं हैे फिल्म का टाइटल
स्पाइडर-मैन की अगली फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग अगले साल गर्मियों में शुरू हो जाएगी। वहीं, 2026 में इसे रिलीज किया जाएगा। इसकी रिलीज डेट 24 जुलाई 2026 तय कर दी गई है। ‘शांग ची’ फेम निर्देशक डेस्टिन डेनियल क्रेटन स्पाइड-मैन 4 का निर्देशन करेंगे।

टॉम हॉलैंड ने की पुष्टि
टॉम हॉलैंड को मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स में स्पाइडर मैन के रूप में प्रशंसक बेहद पसंद करते हैं। स्पाइडर-मैन 4 में एक बार फिर दर्शक टॉम को देखने के लिए बेकरार हैं। स्पाइडर-मैन 4 को लेकर खबरें तो पहले से चल रही थीं, अब आधिकारिक रूप से इसकी तैयारी शुरू हो चुकी हैं। खुद टॉम ने टॉक शो ‘द टूनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन’ में इसकी पु्ष्टि कर दी है।

क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म भी झोली में
स्पाइडरमैन कॉमिक बुक का चर्चित सुपरहीरो किरदार है। हॉलैंड ने जॉन वॉट्स द्वारा निर्देशित पिछली तीन स्पाइडर-मैन फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। इसके अलावा टॉम हॉलीवुड निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की अगली फिल्म में भी नजर आएंगे। इस फीचर फिल्म में टॉम के अलावा मैट डैमन के होने की भी बात सामने आई है।