Breaking News

हरियाणा में नगर पार्षदों को एक साथ मिल सकतें हैं कई बड़े तोहफें, 25 जुलाई को CM ने बुलाई बैठक

हरियाणा की BJP सरकार लगातार तीसरी बार सत्ता हासिल करने के लिए हर वर्ग को रिझाने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में अब सरपंचों के बाद पार्षदों को बड़ी सौगात देने की तैयारी चल रही है. कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करते हुए शहरी स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने बताया कि प्रदेश में पहली बार सभी नगर निकायों के पार्षदों की एक प्रदेशस्तरीय बैठक का आयोजन हो रहा है.

CM Nayab Singh Saini

पार्षदों को खुश करने की तैयारी में सरकार

सुभाष सुधा ने बताया कि इस बैठक में नगर पार्षदों की मांगों और समस्याओं को रखा जाएगा और उन्हें पूरी उम्मीद है कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सरपंचों और पंचों की तर्ज पर नगर पार्षदों के लिए भी कई बड़े ऐलान कर सकते हैं. नगर पार्षदों से मुलाकात के दौरान उन्हें पूरा भरोसा दिया गया था कि जल्द ही इस पर विचार किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि 25 जुलाई को हिसार में नगर निगमों, नगर परिषदों और नगर पालिकाओं के पार्षदों, वाइस चेयरमैन, चेयरमैन की प्रदेश स्तरीय बैठक बुलाई है बैठक में मुख्यमंत्री नायब सिंह पार्षदों को बड़ा तोहफा दे सकते हैं.

अधिकारियों को दे दी ये नसीहत

स्थानीय निकाय मंत्री ने कहा कि नगर निकायों और राजस्व विभाग के अधिकारियों को प्रदेश सरकार के आदेशों का पालन करना होगा. अगर किसी भी स्तर पर नगर निकायों और तहसील कार्यालयों में अधिकारियों ने लोगों को बेवजह तंग किया तो संबंधित अधिकारी को शिकायत मिलने के बाद बख्शा नहीं जाएगा.