Breaking News

सिविल बार एसोसिएशन देवबंद के वार्षिक चुनाव में सहसचिव प्रशासन पद पर नवनिर्वाचित अमित सिंघल एडवोकेट का औद्योगिक क्षेत्र देवबंद में हुआ भव्य स्वागत

रिपोर्ट- गौरव सिंघल, विशेष संवाददाता, दैनिक संवाद, सहारनपुर मंडल,उप्र:।।
 
देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज)। सिविल बार एसोसिएशन देवबंद के वार्षिक चुनाव में सहसचिव प्रशासन पद पर नवनिर्वाचित अमित सिंघल एडवोकेट का औद्योगिक क्षेत्र देवबंद में भव्य स्वागत  किया गया। भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी नितिन गुप्ता ने बताया कि देवबंद नगर की अनेक सामाजिक संस्थाओं में अग्रणी भूमिका निभा रहे अमित सिंघल ने सिविल बार एसोसिएशन देवबंद के वार्षिक चुनाव में सहसचिव प्रशासन पद पर विजय प्राप्त कर देवबंद नगर के साथ-साथ वैश्य समाज का भी मान बढ़ाया है।
लघु उद्योग भारती के संस्थापक सदस्य अंकुर कंसल के प्रतिष्ठान पर आयोजित कार्यक्रम में अमित सिंघल के सह सचिव प्रशासन बनने पर उन्हें पटका पहनाकर उनका जोरदार  स्वागत किया गया।इस अवसर पर अमित सिंघल एडवोकेट ने कहा कि सिविल बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष नरेश कुमार के नेतृत्व में जो वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने वोट देकर उन पर भरोसा जताया है वह निष्ठापूर्वक उसका निर्वहन करेंगे। इस अवसर पर मुख्य रूप से श्री विष्णु कला मंडल रामलीला कमेटी के कोषाध्यक्ष गगन मित्तल एवं सह कोषाध्यक्ष निखिल अग्रवाल, नितिन गुप्ता, अंकुर कंसल आदि मौजूद रहे।