Breaking News

83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, कपल की लव स्टोरी वायरल

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान (Pakistan) के एक कपल की लव स्टोरी (love story) वायरल हो रही है. दरअसल, 28 साल के लड़के (28 year old boy) को 83 साल की महिला (83 year old woman) से प्यार (love) हो गया. दोनों की बीच इश्क ऐसा परवान चढ़ा कि जोड़े ने शादी करने का फैसला कर लिया. अब ये अनोखा कपल अपनी उम्र को लेकर काफी चर्चा में है. Daily Pakistan Global नाम के एक यूट्यूब चैनेल ने इस कपल की स्टोरी को शेयर किया है.

महिला की उम्र 83 साल बताई जा रही है. वहीं उसके पति की उम्र महज 28 साल है. बुजुर्ग महिला का नाम ब्रोमा बताया जा रहा है जो पोलैंड की रहने वाली हैं. उनके 28 साल के पति हाफिज नदीम पाकिस्तान के रहने वाले हैं. ब्रोमा हाफिज से शादी करने पोलैंड से पाकिस्तान आई थीं. पिछले साल हाफजाबाद के काजीपुर में दोनों ने शादी की.

सागिरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
कपल ने एक साल पहले शादी की थी. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी पहली सालगिरह पर दिए एक इंटरव्यू के बाद यह जोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में है. कपल का कहना है कि शादी के बाद दोनों काफी खुश हैं.

सोशल मीडिया में हुई थी दोनों की मुलाकात
पोलैंड की ब्रोमा और पाकिस्तान के हाफिज की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. इश्क परवान चढ़ा तो दोनों शादी करने का फैसला कर लिया. अपने वादे को पूरा करने ब्रोमा पौलेंड से पाकिस्तान आई. फिर जोड़े ने उम्र की परवाह न करते हुए एक दूसरे का हाथ थाम लिया. बताया जा रहा है कि हाफिज पाकिस्तान के काजीपुर का रहने वाला है और पेशे से ऑटो मैकेनिक है.