Breaking News

76 के हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद…PM मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) के 76वें जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि अपने विनम्र व्यक्तित्व के कारण, उन्होंने खुद को पूरे देश के लिए प्रिय बना लिया है. मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.”


पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘राष्ट्रपति जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. अपने विनम्र व्यक्तित्व के कारण, उन्होंने खुद को पूरे देश के लिए प्रिय बना लिया है. समाज के गरीब और हाशिए के वर्गों को सशक्त बनाने पर उनका ध्यान अनुकरणीय है. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी राष्ट्रपति को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा,” भारत के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. उनकी बुद्धिमत्ता, बुद्धि और सार्वजनिक जीवन में उनके योगदान के लिए हर कोई उनकी प्रशंसा करता है. उनके व्यापक अनुभव से राष्ट्र लाभान्वित हुआ है। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करते हैं.”

तेजस्वी सूर्या ने दी बधाई

वहीं बीजेपी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी राष्ट्रपति को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, “माननीय राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. एक सामान्य परिवार से देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद तक की आपकी यात्रा कई लोगों के लिए प्रेरणा है. मैं आपके स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं.” तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जन्मदिन के अवसर पर बधाई देते हुए कहा, “भारत के माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और राष्ट्र की सेवा में कई और वर्षों की कामना करता हूं.” असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी राष्ट्रपति के लंबे उम्र की कामना करते हुए कहा, “माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. राष्ट्र सेवा के प्रति आपका जोश प्रेरणादायक है. मैं माँ कामाख्या और महापुरुष श्रीमंत शंकरदेव से आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूँ. आप गौरव के साथ भारत की सेवा करते रहें.”