Breaking News

28, 29 जुलाई को देहरादून आ सकते हैं BJP के संगठन महामंत्री BL संतोष

उत्तराखंड में भाजपा अपने चुनावी कार्यक्रम को लेकर लगातार सक्रिय है. इसी कड़ी में जुलाई महीने के आखिरी में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष देहरादून दौरे पर आ सकते हैं.

उत्तराखंड में भाजपा आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार रणनीति तैयार कर रही है. पिछले महीने रामनगर में हुए चिंतन शिविर के बाद जिलों में कार्य समितियों की बैठक चल रही है. इसी के साथ-साथ भाजपा अपने चुनावी कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने का काम कर रही है. वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष का भी उत्तराखंड दौरा तय किया गया है. उम्मीद है कि इस महीने के आखिरी में भाजपा के केंद्रीय नेताओं का उत्तराखंड दौरा हो सकता है.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल ने बताया कि भाजपा संगठन पूरी तरह से चुनावी मोड पर आ रहा है. लगातार चुनावी कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है. खुद मुख्यमंत्री और मंत्री जिलों के प्रवास पर हैं. प्रदेश पदाधिकारी भी प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में प्रवास कर रहे हैं.

वहीं, जुलाई महीने के आखिरी में केंद्रीय नेताओं का उत्तराखंड दौरा भी प्रस्तावित है. जिसके बाद आगामी रणनीतियों को लेकर चर्चा की जाएगी. सूत्रों के मुताबिक 28, 29 जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष उत्तराखंड दौरे पर आ सकते हैं.