Breaking News

2 साल की मासूम की समझदारी से बची मां की जान, बेहोश महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक 2 साल की बच्ची ने होशियारी और समझदारी दिखाते हुए अपनी मां की समय रहते जान बचा ली। वहीं छोटी सी बच्ची की इस समझदारी की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर इस बच्ची की हर तरफ चर्चा हो रही है।

बेहोश होकर बेसुध पड़ी मां की मदद करने में असहाय बेटी रेलवे स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ(RPF) की कॉन्स्टेबल को उसकी उंगली पकड़कर अपनी मां के पास ले गई, उसके बाद आरपीएफ के जवानों ने महिला को इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। वहीं 2 साल की बेटी के अलावा महिला के साथ 6 महीने की एक दुधमुंही बच्ची भी थी। जो अपनी मां के ऊपर लेटी रो रही थी।

स्टेशन पर बेहोश हुई महिला

बता दें कि रविवार सुबह करीब 8 बजे एक महिला मुरादाबाद स्टेशन(Moradabad station) पर अचानक बेहोश हो गई। उसके साथ उसकी दो बेटियां थी। जिसमें एक की उम्र 2 साल और एक 6 माह की बच्ची थी। मां के बेहोश होने के बाद, पहले तो 2 साल की मासूम रोने लगी और फिर समझदारी दिखाते हुए वो वह उठी और स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ की महिला कॉन्स्टेबल को के पास चली गई और उनका हाथ पकड़कर अपनी बेहोश मां के पास ले आई। जिसके बाद कॉन्स्टेबल ने अपनी टीम के अन्य लोगों को बुलाकर तुरंत एंबुलेंस को फोन किया और महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

अस्पताल में कराया गया भर्ती

वहीं सीनियर आरपीएफ ऑफिसर मनोज कुमार(Manoj kumar) ने बताया कि हमारे स्टाफ को एक बच्ची मिली, जो उन्हें अपनी बेहोश मां के पास ले गई। पीड़िता के सभी चेकअप हो गए हैं। एंबुलेंस से उन्हें हॉस्पिटल ले जाकर भर्ती करवाया गया, वहां उनका इलाज जारी है।