Breaking News

हरियाणा में JJP को 11 हजार वोल्टेज का झटका, एक ही दिन में 2 विधायकों ने छोड़ी पार्टी

हरियाणा में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) के लिए कुछ भी सही नहीं घट रहा है. लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी से गठबंधन टूटने के बाद नेताओं द्वारा पार्टी छोड़ने का जो सिलसिला जारी हुआ था, वो आज भी बदस्तूर जारी है. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले नेताओं द्वारा पार्टी छोड़कर जाना JJP को लगातार कमजोर कर रहा है. आज और कल में 3 विधायकों ने JJP को अलविदा कह दिया है.

JJP

पूर्व पंचायत मंत्री ने छोड़ी पार्टी

BJP-JJP गठबंधन सरकार में पंचायत मंत्री रहे देवेन्द्र बबली ने JJP को अलविदा कह दिया है. बबली टोहाना विधानसभा सीट से बीजेपी के तत्कालीन प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला को 50 हजार के करीब वोटों से हराकर विधायक बने थे. उनके अब कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. लोकसभा चुनावों के दौरान भी उन्होंने सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा की खुलकर मदद की थी.

अजय चौटाला को भेजा इस्तीफा

देवेन्द्र बबली ने JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला को अपना इस्तीफा भेज दिया है. इस्तीफे में उन्होंने लिखा है कि मैं देवेंद्र बबली विधायक टोहाना से आपसे अनुरोध करता हूं कि मैं जननायक जनता पार्टी के सभी पदों/ दायित्वों की जिम्मेवारी से इस्तीफा देता हूं. कृप्या मेरा इस्तीफा मंजूर किया जाए.

रामकरण काला ने भी छोड़ा साथ

कुरुक्षेत्र लोकसभा के अन्तर्गत शाहाबाद विधानसभा सीट से JJP विधायक रामकरण काला ने भी पार्टी को अलविदा कह दिया है. उन्होंने भी राष्ट्रीय संरक्षक अजय चौटाला को अपना इस्तीफा भेज दिया है. उनके भी कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने की पूरी संभावना बनी हुई है. उनके दोनों बेटे पहले ही कांग्रेस पार्टी में शामिल हो चुके हैं.

वहीं, शाहाबाद में पदयात्रा के दौरान काला भी दीपेंद्र हुड्डा के साथ कदमताल करते दिखाई दिए थे. इससे पहले कल ही गठबंधन सरकार में श्रम एवं रोजगार मंत्री रहे उकलाना विधानसभा सीट से JJP विधायक अनूप धानक ने भी दुष्यंत चौटाला का साथ छोड़ दिया है.