Breaking News

हैवानियत की हदें पार! 5 दरिंदों ने किया गैंगरेप, युवती को फ्लाईओवर से फेंका

झारखंड के पलामू जिला में हैवानियत की हदों को पार करते हुए 5 दरिंदों ने पहले एक युवती के साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. फिर युवती को जान से मारने की नियत से फ्लाईओवर से नीचे फेंक कर फरार हो गए. गनीमत रही कि युवती फ्लाईओवर से नीचे सड़क पर नहीं गिरी अन्यथा उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो जाती है. युवती को इस प्रकार फ्लाईओवर से फेंके जाने की घटना के बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. तत्काल राहगीरों ने पलामू जिले के छतरपुर थाना की पुलिस को मामले की जानकारी देने के उपरांत गंभीर हालत में युवती को इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जहां युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों की टीम ने तत्काल पलामू जिले के ही मेदिनीनगर स्थित मेदनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया है , फिलहाल पीड़िता का इलाज मेदिनी नगर स्थित एमएमसीएच में चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. छतरपुर थाना की पुलिस के द्वारा पीड़ित युवती का मेडिकल टेस्ट भी करवाया जा रहा है. ताकि स्पष्ट हो सके फ्लाईओवर से फेंकने के पूर्व उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है या नहीं.

प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप मच

पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कव्वल गांव के समीप युवकों द्वारा युवती के साथ पहले गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया, फिर जान से मारने की नियत से चलते टेंपो से उसे फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया. घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. छतरपुर थाना की पुलिस गैंगरेप के पांचों आरोपियों की धरपकड़ के साथ-साथ मामले की छानबीन में जुट गई है.

छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि फिलहाल पीड़ित लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, होश में आने के बाद घटना के संदर्भ में विस्तृत जानकारी ली जाएगी. अपराधियों की धरपकड़ के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से पहचान की जा रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक टैंपू में 5 युवक सवार थे. जिनके द्वारा लड़की के साथ दरिंदगी करने के बाद हत्या करने की नियत से उसे फ्लाईओवर से नीचे फेंका था.

महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामलों में आई तेजी

बता दें कि झारखंड में सामूहिक दुष्कर्म की यह कोई पहली घटना नहीं है लगातार पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के बावजूद राज्य के विभिन्न जिलों में नाबालिक बेटियों और महिलाओं के साथ सामूहिक दरिंदगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस की घटना से पूर्व झारखंड के पलामू जिले के ही हुसैनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 1 हफ्ते पूर्व ही एक 16 वर्षीय नाबालिग दलित युवती को घर में अकेला देख गांव के ही छह दरिंदों ने जबरन घर से अगवा कर गांव से दूर एक सुनसान स्थान पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. दरिंदों द्वारा नाबालिक लड़की की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी बनाई गई थी, जिसे वायरल करने की धमकी दी गई.