Breaking News

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के साथ 4.3 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी, पुलिस ने सौतेले भाई वैभव पांड्या को किया गिरफ्तार

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मुंबई पुलिस ने इस हाईप्रोफाइल केस में एक गिरफ्तारी भी की है। मुंबई पुलिस ने हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई वैभव पांड्या को कथित तौर पर क्रिकेटर और उनके भाई क्रुणाल के साथ हुई 4.3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 37 वर्षीय वैभव पर एक पार्टनरशिप फर्म से लगभग 4.3 करोड़ रुपये का हेर-फेर करने का आरोप है, जिससे हार्दिक और क्रुणाल पांड्या को काफी वित्तीय नुकसान हुआ।

जानकारी के मुताबिक साल 2021 में हार्दिक और क्रुणाल ने अपने सौतेले भाई वैभव पांड्या के साथ मिलकर पॉलिमर बिजनेस की शुरुआत की थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस कंपनी में हार्दिक और क्रुणाल की जहां 40-40 फीसदी हिस्सेदारी थी तो वहीं वैभव के पास 20 फीसदी की हिस्सेदारी थी। साझेदारी की शर्तों के मुताबिक कंपनी में होने वाला मुनाफा भी इसी हिस्सेदारी के अनुसार बांटा जाना था।

वहीं वैभव ने बिजनेस में हुए प्रॉफिट को हार्दिक और क्रुणाल को देने की जगह पर एक अलग कंपनी बनाने के साथ उसमें इन्वेस्ट कर दिया। इसके चलते हार्दिक और क्रुणाल को लगभग 4 करोड़ 30 लाख रुपए का भारी नुकसान उठाना पड़ा। अब इस बात की जानकारी होने के बाद हार्दिक-क्रुणाल ने वैभव के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला किया और उनकी शिकायत के आधार पर मुंबई की आर्थिक अपराध शाखा ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।