Breaking News

हाईटेंशन तार से टकराई विमान, मचा हड़कंप

अमेरिका के मॉन्टगोमरी काउंटी में एक हवाई जहाज बिजली लाइनों से टकरा गया. इससे पूरे मॉन्टगोमरी काउंटी शहर में बिजली गुल हो गई. 90 हजार से ज्यादा लोग बिजली कटौती का सामना कर रहे हैं. वाशिंगटन पोस्ट ने स्थानीय अधिकारियों के हवाला बताया कि रविवार रात अमेरिकी राज्य मैरीलैंड में मॉन्टगोमरी काउंटी की बिजली लाइनों में एक छोटा विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.


अमेरिका के मोंटगोमरी काउंटी में ये हादसा रोथवरी ड्राइव और गोशेन रोड (Rothbury Drive and Goshen Road) पर हुआ है, जो रविवार शाम करीब 5.30 बजे हुआ. मोंटगोमरी के फायर एंड रेस्क्यू सर्विस (Montgomery County Fire and Rescue Service) से जुड़े पीट पिरिंगर ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि प्लेन अभी बिजली की लाइन पर ही अटका हुआ है. लेकिन उसमें तीन लोग सवार हैं. इस हादसे की वजह से पूरे मोंटगोमरी में बिजली गुल हो गई है, क्योंकि प्लेन ऐसी जगह पर अटका है, जहां राहत टीम का पहुंचना मुश्किल हो गया है.


जानकारी के मुताबिक, प्लेन जमीन से 100 फीट ऊपर अटका हुआ है. उसमें सवार तीनों लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं. लेकिन इस हादसे की वजह से करीब 85 हजार लोगों की आबादी प्रभावित हुई है.